Fatehpur: बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिला समेत तीन लोगों को लाठी-डंड़ों से बर्बरता

0
51
.

क्राइम डेस्क। फतेहपुर (Fatehpur) में बच्चों को लेकर हुआ विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दबंग परिवार से दूसरे परिवार की महिलाओं (Women’s) की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. इस वारदात के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो(Video) बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर कर दिया.

बच्चों के विवाद में दबंगों ने महिला समेत 3 लोगों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. घटना में महिला समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से दबंगों की बर्बर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में 4 आरोपियों के खिलाफ मारपीट और बलवा की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

घटना बिंदकी कोतवाली इलाके के रहमतपुर गांव की है, जहां बच्चों के विवाद में उलहना देने पर दबंगों ने महिला समेत परिवार के 3 सदस्यों की लाठी-डंडे से बर्बर पिटाई कर दी. हैरानी की बात तो यह रही कि दबंगों की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद ही पुलिस हरकत में आई है, जिसके बाद 4 आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

बिंदकी सीओ योगेंद्र मलिक के मुताबिक बच्चों के विवाद में महिला समेत परिवार के तीन सदस्यों से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, जिस संबंध में केस दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here