भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को भी NCB ने किया अरेस्ट, गांजा लेने की बात कबूली…

0
44
.

मनोरंजन डेस्क। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष लिंबाचिया को NCB ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एंटी ड्रग्स एजेंसी ने करीब 15 घंटों के पूछताछ के बाद हर्ष लिंबाचिया को अरेस्ट किया. शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ भी मिला था.

एनसीबी शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें और उनके पति को पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय ले गई थी. शनिवार देर शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, भारती के पति हर्ष लिंबाचिया से उस वक्त पूछताछ चल रही थी. कहा जा रहा था कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. अब 15 घंटे की पूछताछ के बाद हर्ष को भी अरेस्ट कर लिया गया है.

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here