Maharashtra: नवाब मलिक बोले- बॉलीवुड के लोगों को पकड़कर ड्रग्‍स तस्‍करों को बचाने की कोशिश कर रही है NCB

0
62
.

मुंबई . महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) पर ड्रग्‍स का करोबार करने वालों को बचाने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि एनसीबी उन्‍हें बचाने के लिए बॉलिवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नशे के आदी लोगों को अरेस्‍ट कर रही है। शनिवार को एनसीबी ने कमीडियन भारती सिंह को अरेस्‍ट किया, बाद में उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

रविवार को एनसीपी नेता ने कहा, ‘एनसीबी ड्रग्‍स लेने वाले लोगों को अरेस्‍ट कर रही है। वे लोग ड्रग्‍स के आदी हैं, ऐसे लोगों को नशा मुक्ति केंद्र भेजा जाना चाहिए न कि जेल में। एनसीबी की ड्यूटी है कि वह ड्रग्‍स का कारोबार करने वालों को खोज निकाले लेकिन उनके खिलाफ कोई ऐक्‍शन नहीं लिया जा रहा। क्‍या एनसीबी उन्‍हें बचाने के लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नशे के आदी लोगों को अरेस्‍ट कर रही है?’

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्‍स और बॉलिवुड का कनेक्‍शन खुलकर सामने आया है। इस मामले में सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती का नाम आया, इसके बाद बॉलिवुड के अभिनेता अर्जुन रामपाल समेत कई और लोगों से भी इस सिलसिले में पूछताछ की गई।

भारती और उनके पति ने गांजा लेने की बात मानी

ताजा कड़ी के रूप में कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था। इन दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा जिससे पहले रविवार को उन्हें मेडिकल के लिए ले जाया गया। मेडिकल में उनकी कोरोना की भी जांच की जाएगी। भारती और हर्ष के पास से गांजा बरामद किया गया था और दोनों ने गांजे के इस्तेमाल की बात भी स्वीकार की है।

भारती सिंह के ठिकानों से 86.5 ग्राम गांजा मिला

एनसीबी ने भारती सिंह के प्रॉडक्शन हाउस पर भी छापा मारा। दोनों जगह से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया। भारती और हर्ष ने ने गांजे के सेवन को स्वीकार किया है। भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ चल रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल चीफ समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया है कि भारती और हर्ष लिंबाचिया पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने के आरोप लगाए गए हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here