भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उठाया सवाल- क्या ड्रग्स तस्करों को बचा रही है NCB?

0
66
.

मनोरंजन डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल (Bollywood Drugs Connection) को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. फिल्म और मंजोरजन उद्योग से जुड़े कई लोगों से ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ की है.

एनसीबी ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर और कार्यालय पर छापा मारा. भारती के पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले, शनिवार को भारती सिंह की गिरफ्तारी हई. इस बीच, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी पर सवाल उठाया है.

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा, “एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. वे लोग लती हैं, जिन्हें रिहैब के लिए भेजा जाना चाहिए, ना कि जेल. एनसीबी की ड्यूटी ड्रग तस्करों पर नकेल कसना है, लेकिन अभी तक उनके (तस्करों) खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या एनसीबी फिल्म इंडस्ट्री से नशे के लती लोगों की गिरफ्तारी करके ड्रग्स तस्करों को बचा रही है?”

बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में शनिवार को  भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजा (Weed) लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था.

भारती सिंह और उनके पति हर्ष को रविवार मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दोनों की कोरोना (Covid-19) जांच भी करा सकती है. चिकित्सा जांच के बाद उन्हें किला कोर्ट की एनसीबी अदालत में पेश किया जाएगा. NCB की मुंबई शाखा के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि भारती सिंह और हर्ष के खिलाफ ड्रग्स सेवन के आरोप में केस दर्ज किया गया है.
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here