शुभमन गिल के साथ अच्‍छी बात करके बुरी तरह से ट्रोल हुए कोच रवि शास्‍त्री, यूजर्स ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट

0
132
.

स्पोर्ट्स डेस्क। Team India इस समय तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई है. टीम के लिए यह काफी अहम दौरा है, क्‍योंकि कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद Team India अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलेगी. 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ ही टीम अपने अभियान का आागज करेंगी. सीरीज के उद्घाटन मैच से पहले कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) युवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल के साथ बातचीत करते नजर आए.

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर गिल से बातचीत करते हुए की एक तस्‍वीर शेयर की और लिखा कि बड़े मैच के बारे में एक अच्‍छी बातचीत को कुछ भी नहीं हरा सकता. हालांकि इस फोटो को शेयर करके वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

ट्रोलर्स शराब के कारण उन्‍हें ट्रोल करने लगे. दरअसल कई बार रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) मैदान के बाहर और पार्टी में बीयर पीते हुए नजर आए, जिस वजह से अक्‍सर ट्रोलर्स उन्‍हें इसी बात पर ट्रोल करते रहते हैं.

ट्रोलर्स ने कहा कि वो युवा बल्‍लेबाज गिल को यही करना बता रहे हैं. हालांकि एक फैन ने कहा कि पृथ्‍वी शॉ की जगह गिल को मौका मिलना चाहिए. कुछ दिन पहले रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने हार्दिक पंड्या और शिखर धवन के साथ तस्‍वीर शेयर की थी, जिस पर कोच सहित पंड्या भी ट्रोल हुए थे. ट्रोलर्स ने कहा था कि ये परफेक्‍ट कॉम्‍बो हैं.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here