पत्नी साक्षी ने खोला माही का बड़ा राज, बोलीं- मैदान का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं….

0
33
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को मैदान या मैदान के बाहर बहुत कम बार गुस्सा होते हुए देखा गया. उनकी इसी खूबी की वजह से उन्हें कैप्टन कूल कहा जाता है. लेकिन कुछ वक्त पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर एक वीडियो में उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने बताया कि धोनी कई बार मैदान पर गुस्सा होते थे और गुस्सा मुझ पर निकलता था. हालांकि, साक्षी ने यह भी बताया कि इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती थी.

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पेज से शेयर वीडियो में साक्षी ने कहा कि आमतौर पर धोनी हर चीज में शांत रहते हैं, लेकिन एक सिर्फ वहीं हैं जो कैप्टन कूल को उकसा सकती हैं. उन्होंने कहा कि सिर्फ मैं ही धोनी को उकसा या परेशान कर सकती हूं, क्योंकि उनके सबसे ज्यादा करीब में ही हूं. वह मेरे ऊपर गुस्सा निकालते हैं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता.

साक्षी धोनी ने बताया कि वे लोग परिवार में क्रिकेट के बारे में चर्चा नहीं करते हैं, ताकि धोनी को अपना ध्यान उससे दूर रख सकें, जब वह खेल नहीं रहे हों. जिस तरह स्पिनर्स आंख मिचकर विकेट के पीछे धोनी से मिल रही सलाह को मानते हैं, ठीक उसी तरह जीवा भी अपने पापा का हर कहना मानती हैं.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here