Team India में जगह नहीं मिलने पर टूट गए थे सूर्यकुमार यादव, Rohit Sharma ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा…

0
44
.

स्पोर्ट्स डेस्क। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भले ही पिछले कुछ सालों से घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हों लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया के चयनकर्ता उन्हें टीम में जगह नहीं दे रहे हैं. हाल ही में आईपीएल 2020 के दौरान टीम इंडिया का ऐलान हुआ, उसमें भी सूर्यकुमार यादव को निराशा हाथ लगी थी.

सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में नहीं चुना गया था. जिस वक्त सूर्यकुमार यादव निराश थे उस दौरान रोहित शर्मा उनके पास थे और उन्होंने इस खिलाड़ी से बातचीत भी की थी. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बात हुई और रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार से क्या कहा, इसका खुलासा खुद हिटमैन ने किया है.

रोहित शर्मा ने कहा-सूर्यकुमार थे बेहद निराश

रोहित शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब टीम इंडिया का ऐलान हुआ था तो वो और सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में बैठे थे. टीम में अपना नाम नहीं पाकर सूर्यकुमार काफी निराश हो गए. रोहित शर्मा ने बताया कि वो तुरंत सूर्यकुमार के पास नहीं गए और उन्होंने इस टैलेंटेड खिलाड़ी को अकेला छोड़ दिया.

रोहित शर्मा ने बताया कि कुछ समय बाद खुद सूर्यकुमार यादव उनके पास आए और उन्होंने कहा कि जल्द ही ये निराशा खत्म होगी और वो मुंबई इंडियंस को और मैच जिताएंगे. रोहित शर्मा ने कहा, ‘हम टीम रूम में बैठे थे और मैं देख सकता था कि सूर्यकुमार टीम के ऐलान के बाद निराश थे. मैं उनके पास बातचीत के लिए नहीं गया. इसके बाद वो खुद मेरे पास आए और कहा कि कोई बात नहीं, मैं जल्द इससे उबर जाऊंगा और मुंबई इंडियंस को मैच जिताऊंगा.

सूर्यकुमार को जरूर मिलेगा टीम इंडिया में मौका-रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार के भविष्य पर कहा कि वो जरूर टीम इंडिया के लिए खेलेंगे. रोहित शर्मा ने कहा कि सूर्यकुमार की सोच बिलकुल सही है और वो सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. रोहित शर्मा ने कहा कि अभी भारत को कई मुकाबले खेलने हैं और उसका समय आएगा.
Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here