अक्षय कुमार और शाहरुख खान से ज्यादा Twitter का इस्तेमाल करते हैं सोनू सूद, ऐसे हुआ खुलासा…

0
64
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड स्टार्स अपने फैन्स के टच में रहने के लिए इन दिनों ट्विटर का सबसे ज्यादा यूज कर रहे हैं। इस महामारी के दौर में सबसे ज्यादा ट्विटर यूज करने के टर्म में सोनू सूद का नाम सामने आया है, जिन्होंने शाहरुख अक्षय जैसे बिग स्टार्स को ट्विटर एंगेजमेंट में पीछे छोड़ दिया है। एक और सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म ट्वीटीट ने अक्टूबर के विश्लेषण की रिपोर्ट जारी की है। जिसमें सोनू का रैंक चौथा है।

इन केटेगरीज में हुआ एनालिसिस

ट्वीटीट ने जिन कैटेगरीज के बीच यह एनालिसिस किया उनमें राजनेता, पत्रकार, बिजनेस लीडर्स, फाउंडर और इन्वेस्टर्स, खिलाड़ी, शेफ, लेखक, कॉमेडियन और मूवी स्टार्स शामिल थे। पीएम मोदी इस लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर हैं। दूसरा नंबर राहुल गांधी का है। तीसरे पर विराट कोहली और चौथे नंबर पर सोनू हैं।

लॉकडाउन से ही लगातार एक्टिव हैं सोनू

शाहरुख खान के ट्विटर पर 41.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि सोनू के महज 4.6 मिलियन। यानी शाहरुख के फॉलोअर्स का दसवां हिस्सा। उसके बावजूद सोनू ने 2.4 मिलियन एंगेजमेंट के साथ बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में बाजी मारी। बात सोनू की करें तो वे प्रवासियों, स्टूडेंट्स और जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार ट्विटर का ही यूज कर रहे हैं।

ये हैं लिस्ट के बाकी स्टार्स

शाहरुख खान केवल मूवी स्टार्स वाली लिस्ट में 7.3 लाख एंगेजमेंट के साथ दूसरे नंबर पर जबकि अक्षय कुमार 6.72 लाख एंगेजमेंट के साथ तीसरे नंबर पर हैं। अनुपम खेर को 4.2 लाख एंगेजमेंट के साथ चौथे और रीतेश देशमुख 4.2 लाख एंगेजमेंट के साथ 5वें नंबर पर हैं। पूजा हेगड़े टॉप 10 में शामिल हुई हैं और उनका एंगेजमेंट 2.51 लाख है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here