Corona के खौफ के बीच इस सप्‍ताह से पुराने दिनों की याद दिलाएगा क्रिकेट, एक दिन में खेले जाएंगे इतने इंटरनेशनल मैच

0
63
.

स्पोर्ट्स डेस्क। पूरी दुनिया के लिए 2020 एक बुरे सपने की तरह रहा. खेल जगत में भी काफी टूर्नामेंट कोरोना वायरस (Coronavirus) की भेंट चढ़ गए. हालांकि अब नए नियमों के साथ खेल जगत में रौनक दिखने लगी है. क्रिकेट भी पटरी पर लौटने लगा है और इस सप्‍ताह तो क्रिकेट अपने पुराने दिनों में नजर आएगा. इस सप्‍ताह क्रिकेट जगत की 6 बड़ी टीमें आमने सामने होंगी. कुल 3 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे. इसके साथ ही एक लीग का भी आगाज होगा.

26 नवंबर से लंका टी20 लीग शुरू होगी. पहला मुकाबला कोलंबो किंग्‍स और कैंडी टस्‍कर्स के बीच खेला जाएगा. फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा.

वेस्‍टइंडीज की टीम 27 नवंबर को मेजबान न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलकर अपने दौरे की शुरुआत करेगी. साउथ अफ्रीका दौरे पर गई इंग्‍लैंड की टीम 27 नवंबर को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलेगी.

27 नवंबर को ही विराट कोहली(Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलेगी. टीम इंडिया 3 वनडे, 3 टी20 और चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई है.

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here