बाराबंकी- शौच के लिए निकली दलित युवती से गैंगरेप, दरिंदों के चुंगल से छूटकर भागी घर, हालत देखकर परिजनों के उड़ गए होश

0
60
.

क्राइम डेस्क। उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में शौच के लिए खेत गई एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी पर सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है।

मामला सुबेहा थानाक्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 19 वर्षीय युवती शनिवार रात करीब नौ बजे घर से करीब दो मीटर दूर स्थित खेत में शौच के लिए गई थी। पास ही निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिए मिट्टी की खुदाई में लगी जेसीबी के ऑपरेटर गोंडा जिले के चौबेपुर निवासी आरिफ और सहायक सीतापुर के सदरपुर निवासी मुदस्सिर ने युवती को अकेला देख पकड़ लिया। लड़की को जबरन उठा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपितों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची पीड़िता ने परिवारजन को आपबीती बताई। पीड़ित युवती के पिता ने थाने जाकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी आरिफ और मुदस्सिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एसओ सुबेहा संतोष कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मुकदमे की विवेचना सीओ सदर पवन गौतम कर रहे हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here