UP: घर के सामने जुए का अड्डा बंद करवाना अधिवक्ता को महंगा पड़ा; दबंग युवक ने आधी रात जलाकर राख कर दी स्कूटी

0
100
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अधिवक्ता को घर के सामने चल रहे जुए के अड्डे की शिकायत करना भारी पड़ा। रंजिशन सोमवार आधी रात घर के बाहर खड़ी अधिवक्ता की स्कूटी पर पेट्रोल डालकर एक युवक ने आग लगा दिया। इससे स्कूटी जलकर राख हो गई। यह पूरी घटना CCTV में कैद हुई है। अधिवक्ता ने थाना शाहगंज में तहरीर दी है। पुलिस टीमें आरोपित को पकड़ने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

यह है पूरा मामला

प्रकाश नगर के रहने वाले अधिवक्ता नंद किशोर ने 11 नवंबर को मोहल्ले के अनिल, अमित, गोरखा, जीतू और देवी सिंह के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि आरोपित मोहल्ले में जुए का अड्डा चलाते थे। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में कर दी थी।

पुलिस ने कार्रवाई की तो आरोपित अधिवक्ता नंद किशोर से रंजिश रखने लगे। सोमवार रात अधिवक्ता ने अपनी स्कूटी घर के बाहर खड़ी की थी। तभी एक अज्ञात युवक वहां आया। उसने हेलमेट पहन रखा था। उसने बोतल से पेट्रोल निकालकर पूरी स्कूटी पर छिड़का और आग लगाकर भाग खड़ा हुआ।

आग लगने से पेट्रोल टंकी में जोरदार धमाका हुआ तो लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले। लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया था। कुछ ही देर में पूरी स्कूटी जलकर राख हो गई।

जल्द ही मुख्य आरोपित पकड़ा जाएगा

इस घटना के संबंध में अधिवक्ता ने थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि जब से उन्होंने जुए की शिकायत पुलिस से की है, तब से आरोपित उनसे रंजिश रखने लगे हैं। कई बार मारपीट व जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। सीओ लोहामंडी रितेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही मुख्य आरोपित को भी पकड़ा जाएगा।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here