यूपी- खनन माफिया पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, इंस्पेक्टर को लगी गोली, इसी बदमाश ने ट्रैक्टर चढ़ाकर सिपाही की हत्या कर दी थी

0
121
.

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सिपाही सोनू चौधरी की हत्या करने वाले खनन माफिया को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक इंस्पेक्टर भी घायल हुए हैं.

दरअसल पिछले दिनों ट्रैक्टर में भरकर ले जा रहे अवैध खनन को एक सिपाही सोनू चौधरी ने रोकने की कोशिश की थी. इस दौरान खनन माफिया हेत सिंह ने सिपाही सोनू चौधरी पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और सिपाही की हत्या कर दी थी.

एसपी, ग्रामीण आगरा रवि कुमार ने बताया कि सिपाही की हत्या कर देने के बाद खनन माफिया हेत सिंह मौके से फरार हो गया था. पुलिस लगातार इस खनन माफिया को तलाश कर रही थी. सोमवार रात को खनन माफिया हेत सिंह अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी पुलिस ने उसको रोकने की कोशिश की.

पुलिस को देखते ही खनन माफिया हेत सिंह ने पुलिस पर तमंचे से गोलियां चलानी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की तो खनन माफिया हेत सिंह के दोनों पैरों में गोली लग गई. इसी मुठभेड़ में थाना सैंया के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप पांडे को भी गोली लगी है.

वहीं रात में अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश मौके से भाग गए. मुठभेड़ में घायल बदमाश और इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने खनन माफिया हेत सिंह पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित कर रखा था.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here