मिर्जापुर- स्कूल जाते समय छेड़खानी करता था पड़ोसी, तंग आकर 9वीं की छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम…

0
46
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में कक्षा 9 की एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर खुद को आग के हवाले कर दिया। सोमवार की देर शाम उसकी मौत हो गई। मंगलवार को पीड़ित परिवार ने DM सुशील कुमार और SP अमित कुमार से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को छात्रा ने खुद को आग के हवाले किया

लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की किशोरी कक्षा 9 की छात्रा थी। वह जीवन में कुछ कर गुजरने का सपना संजोए पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई में मदद के लिए उसने स्कूल के पास ही कोचिंग भी जॉइन की थी। हाल ही में 15 अक्टूबर से स्कूल-कॉलेज खुले तो वह पढ़ाई करने जाने लगी। लेकिन गांव में रहने वाला पड़ोसी युवक शिवमंगल (19 साल) उसे स्कूल आते-जाते और कोचिंग जाते समय छेड़खानी कर परेशान करता था। वह छात्रा की साइकिल के आगे अपनी साइकिल लगाकर अक्सर उसका रास्ता रोक लेता था।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया

यह बात उसने अपने माता-पिता से भी बताई थी। गांव में भी आरोपित की करतूत की चर्चा थी। लेकिन परिजनों के साथ ही पूरा गांव मौन था। आखिरकार रविवार को किशोरी ने घर में अपने को अकेला पाकर बंद कमरे में आग लगा लिया। धुआं उठने पर लोगों को इस बात की भनक लगी। तत्काल आग बुझाकर किशोरी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां सोमवार की देर शाम पीड़िता ने दम तोड़ दिया। छात्रा के दादा ने थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया। वहीं, मंगलवार को माता-पिता के साथ अन्य परिवारीजनों ने DM और SP से मुलाकात की। लालगंज थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here