पटना- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, इमरजेंसी वॉर्ड के बाहर पड़े कटे हाथ को नोच रहे कुत्ते

0
80
.

पटना। पटना मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो इमरजेंसी वार्ड के बाहर का बताया जा रहा है। इसमें एक कटा हाथ है जिसे कुत्ते नोच रहे हैं। प्रदेश के इस बड़े अस्पताल की व्यवस्था देख हर कोई सहम जा रहा है। सोमवार देर शाम के इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि रेल दुर्घटना में घायल एक युवक को एम्बुलेंस पटना मेडिकल कॉलेज लाई थी।

दुर्घटना में कट गया था हाथ

दुर्घटना में घायल का हाथ कट गया था, बताया जा रहा है कि कटा हाथ एम्बुलेंस में ही रह गया जिसे सफाई के दौरान एम्बुलेंस चालकों ने इमरजेंसी के बाहर फेंक दिया। शाम होते ही उसे कुत्ते पा गए और गेट के पास लाकर नोचने लगे। वीडियो को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की रेल दुर्घटना हुई थी वह अस्पताल आया तो जिंदा था, हाथ सर्जरी से जोड़ा भी जा सकता है। हालांकि वीडियो में संबंधित व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पहला मामला नहीं, आए दिन होती है घटना

शव को कुत्तों के नोचने की यह पहली घटना नहीं है। पटना मेडिकल कॉलेज में पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। पांच माह पूर्व ही पटना मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम के बाहर एक एम्बुलेंस में पड़े शव को कुत्तों द्वारा नोचने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में साफ दिख रहा था कि कुत्ते एम्बुलेंस में पड़े शव का पंजा चबा गए थ और कोई देखने वाला नहीं था।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here