इमरान खान से अलग रह रही पत्नी अवंतिका ने बयां किया दर्द, बोलीं-स्मोकिंग और ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए परिस्थिति का सामना करना चाहिए

0
70
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों एक्टिंग छोड़ने के चलते सुर्खियों में हैं लेकिन यह बात भी किसी से छुपी नहीं है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही है। उनकी अवंतिका पत्नी तकरीबन डेढ़ साल से उनसे अलग रह रही हैं।

अवंतिका ने इमरान से तलाक नहीं लिया है लेकिन सेपरेशन का दर्द अक्सर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से झलकता रहता है। हाल ही में अवंतिका ने एक पोस्ट में अपनी मौजूदा स्थिति बयां की है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”मैं हील कर रही हूं। स्मोकिंग-ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए, खाने-सोने और परेशान होने के बजाए और परिस्थिति से भागने के बजाए उसका सामना कीजिए। हीलिंग फीलिंग से ही संभव है।

इससे पहले भी अवंतिका ने अपनी पोस्ट में शादी और तलाक का जिक्र करते हुए जिंदगी के अन्य कई पहलुओं पर भी बात की थी। उन्होंने लिखा था, ”शादी कठिन है, तलाक कठिन है, आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। मोटापा कठिन है। फिट बने रहना भी कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए।

कर्ज से लदे रहना कठिन है। फाइनेंशियली मजबूत रहना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। कम्युनिकेशन रखना कठिन है। कम्युनिकेशन ना रखना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। जिंदगी कभी आसान नहीं है। यह हमेशा कठिन है। लेकिन हमें अपना कठिन रास्ता चुनना है। समझदारी से चुनाव करें।

2019 में छोड़ा था घर

इमरान-अवंतिका की शादी में पिछले दो साल से ही तनाव की खबरें आ रही हैं। 24 मई 2019 को अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अलग रहने चली गई थीं। वो अपनी बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रहीं हैं। दोनों के परिवारों ने इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

2011 में हुई थी शादी।

इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था। इमरान ने 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से डेब्यू किया। इससे पहले वो आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here