बेटी श्वेता नंदा और वाइफ जया के साथ अमिताभ बच्चन ने शूट किया विज्ञापन, फैमिली फोटो शेयर कर कहा- ‘फैमिली एट वर्क’

0
88
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के महानायक कोरोना महामारी के बीच बैक-टू-बैक शूटिंग कर रहे हैं। गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 12 के अलावा हाल ही में बिग बी ने एक नए एड की शूटिंग पूरी की है जिसमें उन्हें वाइफ जया बच्चन और बेटी श्वेता नंदा का भी साथ मिला है।

अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ शूटिंग करते हुए फैमिली टाइम भी एंजॉय किया। हाल ही में बिग बी ने सेट से एक फैमिली ग्रुप्फी शेयर की है जिसमें वो तस्वीर ले रहे हैं और बेटी श्वेता नंदा मास्क लगाए हुए मोबाइल पकड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जया केंडिड कैप्चर हुई हैं। इसे शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘फैमिली एट वर्क (परिवार काम पर है)’।

शूटिंग के दौरान पूरा बच्चन परिवार एथनिक वियर में नजर आ रहा है। जहां एक तरफ बिग बी ने पीले रंग का कुर्ता, मोतियों की माला और ऑफ व्हाइट पगड़ी पहनी है वहीं जया बच्चन और श्वेता ने गुलाबी और ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ हैवी जूलरी पेयर की है।

शूटिंग के बीच दूसरे चेंज में बिग बी ने सफेद कुर्ता पजामा के साथ खादी का कोट पहना है और टोपी लगाई है। वहीं जया बच्चन ने बनारसी साड़ी और खूबसूरत नेक-पीस पहना है। श्वेता बच्चन इस दौरान हल्के पीले रंग के सूट और डायमंड जूलरी में नजर आ रही हैं। ये तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।

इससे पहले भी बिग बी और जया बच्चन कई जूलरी ब्रांड के एड में साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा एक ब्रांड शूट के दौरान अमिताभ और जया कटरीना कैफ के पैरेंट्स भी बन चुके हैं। बिग बी का पूरा परिवार जुलाई में कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया था जिससे रिकवर होकर बिग बी ने केबीसी 12 की शूटिंग शुरू की थी। ये पहली बार है जब जया और श्वेता ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग की है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here