मनरेगा के जेई को अपराधियों ने किया अगवा, पिता से फोन पर मांगी 15 लाख की फिरौती…

0
73
.

क्राइम डेस्क। सहरसा में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर को अपराधियों ने अगवा कर लिया और छोड़ने के बदले में 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। घटना जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत बखरी-समदा गांव के बीच घटी, जहां मंगलवार की शाम करीब 5 बजे स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सकरौली गांव स्थित अपने घर जा रहे मनरेगा के जेई मुकेश कुमार भारती का अपहरण चार चक्का पर सवार अपराधियों ने कर लिया।

घटना के बाद देर शाम लगभग 6:55 बजे और 7:02 बजे उनके ही मोबाइल नंबर से उनके पिता फुलेश्वर साह के मोबाइल पर अपहरणकर्ताओं द्वारा दो बार फोन किया गया। जिसमें 24 घंटे के भीतर 15 लाख की फिरौती की रकम को तैयार रखने की बातें कही गई। साथ ही 22 घंटे के बाद रुपए को कहां पहुंचाना है।

इससे संबंधित फोन करने की बातें अपहरणकर्ताओं द्वारा कही गई। अपराधियों ने धमकी दी है कि अगर अपहरण की सूचना पुलिस को दी तो, मुकेश की हत्या कर दी जाएगी। जिसके बाद उसका शव ही उन्हें प्राप्त होगा।

एसपी ने कहा जेई की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है

हालांकि अपहरण की घटना और मांगी गई फिरौती की सूचना सौर बाजार थानाध्यक्ष को तत्काल पीड़ित के पिता द्वारा दे दी गई। अपहरण और फिरौती की मांग की सूचना के बाद जिला पुलिस प्रशासन हरकत में आया। सभी संबंधित थानों चौक-चौराहों पर पुलिस की गस्ती बढ़ा दी गई। वहीं हर वाहन एवं वाहन चालकों की तलाशी का भी निर्देश जारी किया गया। एसपी राकेश कुमार ने बताया कि जेई के बरामदगी के लिए सभी संभावित जगहों और अपराधियों को ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

डरे-सहमे हैं परिजन

वहीं अपहृत की पत्नी ज्योति कुमारी सहित उनके परिजन काफी डरे-सहमे हुए हैं। ज्योति घर पहुंचने वाले हर लोगों से अपने पति के बारे में पूछ रही हैं कि उनके पति कब घर लौटेंगे। ज्योति ने बताया कि कुछ दिन मुकेश की अदावत सौर बाजार के ही किसी पंचायत के पीआरएस से हुई थी।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here