IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 1992 वर्ल्‍ड कप की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी Team India, कुछ ऐसा दिखेगा नजारा…

0
70
.

स्पोर्ट्स डेस्क। कप्तान विराट कोहली की अगुआई में तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया (Team India) पुराने रंग में नजर आएगी. 27 नवंबर को टीम वनडे सीरीज के साथ अपने दौरे का आगाज करेगी और उससे पहले टीम को नया किट मिल गयी है. सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने रेट्रो जर्सी की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

इस जर्सी का रंग नेवी ब्‍लू है. भारतीय क्रिकेट टीम 80 के दशक में इसी तरह की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरती थी. 1992 वर्ल्‍ड कप में भी टीम इसी तरह की जर्सी में नजर आई थी.

टीम इंडिया (Team India) की यह रेट्रो जर्सी 80 के दशक की जर्सी जैसी ही है. धवन ने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि नई जर्सी, नया उत्‍साह, हम हैं तैयार टीम इंडिया (Team India) की यह रेट्रो जर्सी 80 के दशक की जर्सी जैसी ही है. धवन ने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि नई जर्सी, नया उत्‍साह, हम हैं तैयार

दरअसल हाल में ही टीम इंडिया (Team India) को नया किट स्‍पॉन्‍सर MPL मिला है. जिसका लोगो भी जर्सी पर है. इससे पहले नाइकी किट स्‍पॉन्‍सर थी.

27 नवंबर से 2 दिसंबर तक टीम इंडिया (Team India) वनडे सीरीज, 4 से 8 दिसंबर तक टी20 सीरीज और फिर 17 दिसंबर 2020 से 19 जनवरी 2021 तक टेस्‍ट सीरीज खेलेगी.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here