अखिलेश यादव का BJP पर तंज, कहा- बिहार जैसी लूट न हुई तो SP जीतेगी MLC चुनाव

0
176
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि MLC चुनाव में यदि बिहार जैसी लूट न हुई तो सपा चुनाव जीतेगी। लोकसभा के चुनाव में भी जबरदस्ती चुनाव जीता गया। रेड कार्ड जारी किए गए, लाठियां चलाई गईं। उन्होंने कहा कि BJP सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार का विकास हुआ है। इसके अलावा UP में कोई विकास नहीं किया गया है, थानों में जमकर लूट हो रही है। किसानों की आय दोगुनी करने का दावा करने वाली BJP सरकार में धान को लूट लिया गया है।

अखिलेश ने कहा कि किसान परेशान है और आम जनता पर महंगाई और बेरोजगारी की मार है। सरकार ऐसे कानून बनाए, जिससे किसान को धान की सही कीमत मिल सके और आय दोगुनी हो सके। युवाओं को नौकरी व रोजगार मिल सके, बिजली बिल कम हो सके।

दिल्ली में कोरोना को लेकर कसा तंज

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर लचर व्यवस्था पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना फैल रहा है, ICU और बिस्तर नहीं मिल पा रहे हैं। इसके बाद भी केंद्र सरकार यूपी सरकार की तारीफ कर रही है। कोविड-19 में लोगों की जान चली गई है, कानपुर में एक बुजुर्ग को उपचार न मिलने से मौत की चर्चा हो रही है। बिजली के खुले तार लोगों की जान ले रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। कोरोना को लेकर जो दूसरे देश कर रहे हैं, वही भारत की सरकार को करना चाहिए, सच बोलना चाहिए और टेस्ट बढ़ाने चाहिए। टेस्ट नहीं बढ़ाने पर कोरोना नहीं रोका जा सकेगा। पोलियो को जड़ से मुक्त करने में 14 साल लगे। वही डेंगू से जान जा रही है। सरकार इस ओर भी इंतजाम नहीं कर पा रही है, लोग कोरोना में छतों से कूदकर जान दे रहे हैं।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here