Car Accident: ओवरस्पीड कार गंगनहर में गिरी, दिल्ली की रहने वाली युवती की मौत, दो लापता…

0
126
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार सुबह एक कार बेकाबू होकर गंगनहर में गिर गई। हादसे में एक युवती की मौत हो गई जबकि दूसरी युवती की हालत गंभीर है। वहीं, दो युवक अभी लापता हैं। उनकी तलाश जारी है। कार में दो युवक और दो युवतियां सवार थे। सभी ऋषिकेश से हरिद्वार होते हुए दिल्ली जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि चारों संभवत: डॉक्टर हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

22 साल की युवती की मौत

दिल्ली की रहने वाली 22 साल की आरती कार से उत्तराखंड के ऋषिकेश से हरिद्वार होते हुए गंगनहर पटरी के रास्ते से दिल्ली लौट रहे थी। कार में एक अन्य युवती प्रिया और आरती के दो दोस्तों निखिल और प्रवीण भी सवार थे। सभी कार से मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में कमेहड़ा गंगनहर पहुंचे थे तभी अचानक कार अनियंत्रित हो गई और गंगनहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड काफी अधिक थी। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

दो युवकों की तलाश जारी

सूचना के बाद पुरकाजी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू कर दोनों युवतियों को नहर से निकाल लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान आरती की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरी युवती प्रिया की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, कार में सवार दोनों युवक अभी लापता हैं, कार को नहर से बाहर निकाल लिया गया है। दोनों युवकों की तलाश की जा रही है। ये सभी दिल्ली में कहां के रहने वाले हैं, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here