प्रेमिका से बिछड़ने के डर से मेरठ कोतवाली में प्रेमी ने अपना गला रेता, लहूलुहान हालत में पुलिस ने कराया भर्ती

0
80
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में प्रेमिका से अगल होने के डर से युवक ने मेरठ कोतवाली में धारदार हथियार से गर्दन काटकर खुद को लहूलुहान कर लिया। पुलिस ने उसे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, अस्पताल में युवक का उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार घायल युवक का नाम दीपक है और वह सूरजकुंड का रहने वाला है। उसका कोतवाली क्षेत्र के मोरी पाडा में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के परिजनों को उनका रिश्ता पसंद नहीं है। इसी के चलते 20 नवंबर को दोनों घर से फरार हो गए। युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ कोतवाली में अपहरण कर लिए जाने की तहरीर देकर केस दर्ज करा दिया। पुलिस और युवती के परिजन युवक के परिजनों पर बरामदगी का दबाव बना रहे थे। सोमवार को युवक अपनी प्रेमिका को साथ लेकर कोतवाली पहुंचा।

युवती के परिजनों ने युवक पर बनाया छोड़ने का दबाव

इसी दौरान युवती के परिजन भी वहां पहुंच गए। युवती के परिजनों को सामने देखकर युवक ने उनका विरोध शुरू कर दिया। युवक का आरोप था कि पुलिस ने उस पर युवती के परिजनों के दबाव में आकर केस दर्ज कर दबाव बनाया। इस दौरान युवती के परिजनों ने जब उसे जबरन अपनी ओर खींचने का प्रयास किया तो युवक ने अपनी गर्दन पर किसी धारदार वस्तु से वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया।

लहूलुहान स्थिति में युवक जमीन पर गिर गया। इंस्पेक्टर कोतवाली आशुतोष कुमार ने घायल युवक को तत्काल एक ​​निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती को पुलिस ने आशा ज्योति केंद्र भेज दिया है।

पुलिस का है कहना

इस मामले में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि युवक पर नाबालिग का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने केस दर्ज कराया था। सोमवार को पुलिस दोनों को बरामद कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही थी। इसी ​दौरान युवक ने अपने गले पर कील से वार का खुद को घायल कर लिया। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here