pics: ओवैसी के गढ़ में CM योगी आदित्यनाथ का रोड शो, उमड़ा भारी जनसैलाब, थोड़ी देर में गरजेंगे…

0
184
.

हैदराबाद। तेलंगाना में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath मोर्चे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में निकाय चुनाव (ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कारपोरेशन) में मलकजगिरी इलाके में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में सभा के साथ एक रोड शो किया। CM Yogi Adityanath के तेलंगाना के रोड शो में शनिवार को भारी भीड़ उमड़ी। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) हैदराबाद में एक दिसंबर को होने वाले निकाय चुनाव (ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कारपोरेशन) भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो तथा जनसभा करने हैदराबाद में हैं।

उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath ने आज शाम को हैदराबाद के मलकजगिरी क्षेत्र में एक रोड शो किया। इसके बाद उनकी जनसभा होगी। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए मतदान एक दिसंबर को होगा। सीएम योगी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्डों के लिए होने वाले चुनावों में प्रचार करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हैदराबाद में चुनाव प्रचार को AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी को सीधी चुनौती देने के रूप में देखा जा रहा है।

ओवैसी ने यहां पर चुनाव में 51 प्रत्याशी उतारे हैं। हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भी असदुद्दीन ओवैसी ने पुराने हैदराबाद के इलाके की सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारे हैं, जिनमें से पांच टिकट हिंदुओं को दिए गए हैं। ओवैसी के 10 फीसदी प्रत्याशी हिंदू समुदाय के हैं। ओवैसी की पार्टी के हिंदू समुदाय के प्रत्याशी उन सीटों पर हैं, जहां पर हिंदू-मुस्लिम आबादी करीब-करीब बराबर यानी 50-50 फीसदी है और यहां विधानसभा सीट पर भी ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायकों का कब्जा है।

सीएम योगी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्डों के लिए होने वाले चुनावों के लिए प्रचार किया। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जीदीमेतला में रोड शो किया। इसके साथ ही इनकी शाहली बांदा में जनसभा होगी। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हैदराबाद में चुनाव प्रचार को AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी को सीधी चुनौती देने के रूप में देखा जा रहा है। ओवैसी ने यहां पर चुनाव में 51 प्रत्याशी उतारे हैं। हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भी असदुद्दीन ओवैसी ने पुराने हैदराबाद के इलाके की सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी उतारे हैं, जिनमें से पांच टिकट हिंदुओं को दिए गए हैं। ओवैसी के 10 फीसदी प्रत्याशी हिंदू समुदाय के हैं। ओवैसी की पार्टी के हिंदू समुदाय के प्रत्याशी उन सीटों पर हैं, जहां पर हिंदू-मुस्लिम आबादी करीब-करीब बराबर यानी 50-50 फीसदी है और यहां विधानसभा सीट पर भी ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायकों का कब्जा है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here