टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने इस पाकिस्तानी को समझाए ICC के नियम, कहा- हमें फर्क नहीं पड़ता…

0
65
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) इन दिनों अपनी ट्वीट की वजह से काफी चर्चा में हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म का मीम डाल कर सुर्खियां बटोरी थी अब उन्होंने एक और मीम से पाकिस्तानी पत्रकार को ट्रोल कर दिया। शुक्रवार को भारत और Australia के बीच खेले गए वनडे पर मजहर अरशद ने एक ट्वीट किया जिसपर जाफर ने ऐसी चुटकी ली कि वो ट्रोल हो गए।

पाकिस्तान के क्रिकेट स्टैटिशियन (सांख्यिकीविद) अरशद ने Team India द्वारा Australia के खिलाफ पहले वनडे में स्लो ओवर करने को लेकर ट्वीट किया। साल 2023 में खेले जाने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग करा रही है। इसी के तहत भारत और Australia का मुकाबला भी खेला जा रहा है। 2023 का विश्व कप भारत में होना है जिसमें 10 टीमें हिस्सा लेंगी।

Team India ने Australia के खिलाफ मैच में धीमी गेंदबाजी की और इसी को लेकर अरशद ने ट्वीट किया। ट्वीट में आईसीसी के नियमों का हवाला देते हुए लिखा, भारत को 50 ओवर की गेंदबाजी करने में चार घंटे से अधिक का समय लगा। वर्ल्ड कप सुपर लीग में हर एक शॉर्ट ओवर के लिए एक अंक कटते हैं।

इसपर जाफर ने चुटकी लेते हुए एक मीम पोस्ट करते हुए जवाब दिया कि Team India को आईसीसी के नियम से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। दरअसर विश्व कप भारत में होना है और मेजबान देश होने की वजह से टीम अपने आप ही क्वालीफाई कर जाती है। लिहाजा Team India पर अंक कटने का कोई भी असर नहीं पड़ेगा।

आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग में खेलने वाली 13 में टॉप की सात टीम को टूर्नामेंट में जगह मिलेगी। इसके अलावा क्वालीफायर में टॉप पर रहने वाली दो टीमों को जगह मिलेगी। भारत मेजबान होने के नाते सीधा जगह बनाएगा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here