Ind vs Aus: वनडे में सिडनी में आखिर कब चलेगा Virat Kohli का बल्ला? रिकॉर्ड है बेहद खराब

0
79
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और Australia के बीच दूसरा वनडे मुकाबला सिडनी में ही खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच पहला मैच भी यहीं खेला गया था और कंगारू टीम ने भारत को 66 रन से हराया था। पहले मैच में विराट का बल्ला नहीं चला था और उन्होंने टीम के लिए 21 रन की पारी खेली थी। सिडनी में Virat Kohli का ऐसा खराब प्रदर्शन पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी उन्होंने इस मैदान पर कुछ खास नहीं किया है।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की बात करें तो वनडे में यहां पर Virat Kohli का प्रदर्शन डराने वाला रहा है। उन्होंने इस मैदान पर अब तक कुल 6 पारियां खेली हैं जिसमें उन्होंने 57 रन बनाए हैं। इस मैदान पर उन्होंने ना तो कोई शतक लगाया है और ना ही कोई अर्धशतक उनके नाम पर है। इस मैदान पर उनकी सबसे बड़ी पारी 21 रनों की रही है। यही नहीं उनका औसत सिर्फ 11.40 का है। अब टीम इंडिया का दूसरा वनडे मैच भी इसी मैदान पर खेला जाना है ऐसे में विराट के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए उनसे ज्यादा की उम्मीद शायद ही की जा सकती है, लेकिन इसमें भी कोई शक नहीं है कि वो कुछ भी कर सकते हैं।

सिडनी में पहला वनडे मैच हारने के बाद Virat Kohli वनडे क्रिकेट में लगातार चार मैच हारने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। हालांकि कप्तान के तौर पर इससे पहले एम एस धौनी लगातार पांच वनडे मैच गंवा चुके हैं और विराट लगातार चार मैच हारकर दूसरे स्थान पर आ गए हैं, लेकिन अगर वो दूसरा वनडे भी गंवा देते हैं तो एम एस की बराबरी कर लेंगे। रविवार को दूसरे वनडे में टीम इंडिया को सीरीज में बने रहने के लिए वापसी करनी ही होगी क्योंकि अगर इस मैच में Australia ने बाजी मार ली तो भारत ODI Series गंवा देगा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here