कंगना की बहन रंगोली ने स्वरा-तापसी को बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस, बोलीं- वे बुरे समय में हम पर हंस रही थीं

0
165
.

मनोरंजन डेस्क। कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर जमकर निशाना साधा है। रंगोली ने दोनों को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया है। उन्होंने यह रिएक्शन बॉम्बे हाईकोर्ट के उस फैसले के बाद दिया है, जिसमें कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया गया है। रंगोली की मानें तो जब बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ा था, तब स्वरा और तापसी उन पर हंस रही थीं।

‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखकर बहुत दुख हुआ’

रंगोली ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “एक चीज, जो मैं नजरअंदाज नहीं कर सकती और कहना चाहती हूं। वह यह कि जब हम फैमिली के रूप में सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे थे, तब स्वरा और तापसी जैसी बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखकर बहुत दुख हुआ था, जो कंगना के ऑफिस को ध्वस्त किए जाने पर उनका मजाक उड़ा रही थीं। उन्होंने इसे कानूनन कार्रवाई बताया था।

कंगना ने नहीं करने दी कानूनी कार्रवाई

रंगोली ने आगे लिखा है, “मैं उन्हें (स्वरा और तापसी) कोर्ट में घसीट सकती थी। लेकिन कंगना उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं चाहती थी। प्लीज इन कुंठित, ईर्ष्यालू और बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखिए। ये कंगना के बारे में जो भी कह रही हैं, उस पर विश्वास न करें।”

‘इन बेशर्मों के बारे में जानकारी देती रहूंगी’

रंगोली ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “एक महत्वपूर्ण सूचना। कुछ लोगों ने हमारी पाली हिल स्थित प्रॉपर्टी के अवैध विध्वंस के दौरान गलत जानकारी फैलाने की कोशिश की थी। प्लीज ऐसे असामाजिक तत्वों से सावधान रहें। मैं आपको इन बेशर्मों के बारे में जानकारी देती रहूंगी।”

कोर्ट ने अपने फैसले में क्या कहा था

शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट कंगना रनोट के बंगले पर की गई BMC की कार्रवाई को गलत ठहराया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि यह कार्रवाई याचिकाकर्ता को कानूनी मदद लेने से रोकने की कोशिश थी। हम किसी भी नागरिक के खिलाफ ‘मसल पावर’ का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दे सकते।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here