Maharashtra: देवेंद्र फड़णवीस देते हैं धमकी, वे कहते हैं कि सबकी कुंडली मेरे पास है पर साधा निशाना…

0
226
.

मुंबई. शिवसेना सांसद संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के ऊपर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि उद्धव ठाकरे ने कभी धमकी नहीं दी और ना ही उन्होंने कभी धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल किया है। धमकी देने का काम तो देवेंद्र फडणवीस करते हैं। देवेंद्र फडणवीस ने ही कहा था कि उनके पास सब की कुंडली है ऐसे शब्दों को ही धमकी कहा जाता है।

अपने हिसाब से सेलिब्रेट किया सरकार का एक साल

संजय राउत ने कहा कि आज देवेंद्र फडणवीस काफी मूड में दिख रहे थे। उनकी पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस मैंने अपने सामना अखबार के कार्यालय में बैठकर देखी और सुनी। राज्य सरकार ने एक साल के कार्यकाल को अपने तरीके से सेलिब्रेट किया है और विपक्ष इसे अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है।

न्यायालय के फैसले पर कुछ नहीं कहना
संजय राउत ने कहा कि न्यायालय (किसी का नाम लिए बगैर) के फैसले पर हमें कुछ नहीं कहना है। लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को संविधान पढ़ने की जरूरत है। न्यायालय के फैसले का आदर करते हुए बाद में कोई राष्ट्रपति शासन लगाने की बातें करें तो उसे संविधान पढ़ने की काफी जरूरत है। क्योंकि उन्हें संविधान की पूरी जानकारी नहीं है।

फड़णवीस ने बोला शिवसेना पर हमला
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (former cm Devendra Fadanvis) ने मौजूदा महाविकास अघाड़ी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि सरकार के एक साल का लेखा-जोखा कल अदालत के दो निर्णयों से मापा जा सकता है। फडणवीस ने कहा कि चाहे अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) का मुद्दा हो या फिर अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) का इस पर स्पष्ट रूप से सरकार को अदालत ने फटकार लगाई है। ऐसी सरकार को तो डूब मरना चाहिए। ऐसे में आप क्या अदालत को भी महाराष्ट्र विरोधी करार देंगे। हम राष्ट्रपति शासन की मांग नहीं करते हैं लेकिन इन दोनों मामलों में संविधान की अवमानना हुई है और सत्ता का दुरुपयोग किया गया है। वह जगजाहिर है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here