ममता मंत्रिमंडल से इस्‍तीफा दे चुके सुवेंदु अधिकारी ने की रैली, कहा-बंगाल और देश का पुत्र हूं, लोगों की…

0
217
.
कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (TMC) से नाराज चल रहे नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने गुरुवार को कहा कि वे ””बंगाल (Bengal) और भारत के पुत्र”” हैं और लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे. अधिकारी ने खुद के और पार्टी के बीच चल रही बातचीत में ठहराव आने के बाद अगले राजनीतिक कदम को लेकर लगाई जा रहीं अटकलों के बीच यह टिप्पणी की है. तृणमूल कांग्रेस (Triamool Congress) पार्टी का दावा है कि अधिकारी के साथ मतभेदों को दूर कर लिया गया है.

 

पिछले सप्ताह ममता बनर्जी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले अधिकारी ने आज यहां पार्टी के बैनरों और झंडों के बिना रैली की. पूर्वी मिदनापुर जिले के तामलुक उप-मंडल में हुई इस रैली का आयोजन स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की जयंती के मौके पर किया गया था.

रैली के दौरान अधिकारी के समर्थक राष्ट्रध्वज थामे नजर आए.पत्रकारों ने जब अधिकारी से उनके मौजूदा राजनीतिक रुख के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ””हमारे देश का संविधान जनता द्वारा, जनता के लिए, जनता का शासन की बात कहता है. मैं बंगाल का, भारत का पुत्र हूं और अपने राज्य की जनता की सेवा करता रहूंगा.”गौरतलब है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में ममता सरकार के वरिष्ठ मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शुक्रवार सुबह त्यागपत्र सौंपा दिया और उसकी एक कॉपी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी भेजी. 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here