भारत के मैच जीतने के बाद वसीम जाफर ने किया संजय मांजरेकर को ट्रोल, फैन्स ने भी लिए मजे

0
216
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे कैनबरा के मनुका ओवल में खेला गया. इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से मात दी. हालांकि, इससे पहले दोनों वनडे मैच हारने के बाद भारत सीरीज गंवा चुका था. लेकिन तीसरे वनडे की जीत ने टीम इंडिया में आत्मविश्वास भरने का काम किया.

तीसरे वनडे की जीत के हीरो रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) रहे. इससे पहले संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने जडेजा को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसकी कई लोगों ने आलोचना भी की थी. किंग्स इलेवन पंजाब के कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी मांजरेकर की इस टिप्पणी पर अपना रिएक्शन दिया था.

दरअसल, सीरीज शुरू होने से पहले संजय मांजरेकर ने वनडे सीरीज के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी थी. उस प्लेइंग इलेवन में उन्होंने रविंद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या दोनों को ही जगह नहीं दी थी. इस प्लेइंग इलेवन को शेयर करते हुए मांजरेकर ने लिखा था कि कप्तान विराट कोहली टीम में जडेजा को जरूर चुनेंगे. जब फैन्स ने उनसे इसे लेकर सवाल किए, तो उन्होंने कहा था कि पंड्या को वह पूरा बल्लेबाज नहीं मानते हैं. उन्होंने जडेजा के लिए कहा था कि उन्हें लिमिटिड ओवर फॉर्मेट में खेलने से दिक्कत है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों वनडे मैचों में इन दोनों ऑलराउंडर्स का परफॉर्मेंस शानदार रहा. तीसरे वनडे में इन दोनों के दम पर भारत ने जीत हासिल की. भारत की इस जीत के बाद वसीम जाफर ने संजय मांजरेकर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया. जाफर ने लिखा, ”हम जब उन खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं, जिन्होंने मैदान पर टीम की जीत में योगदान दिया, इस दौरान हमें उन लोगों को नहीं भूलना चाहिए, जिन्होंने ऑफ द फील्ड काम किया, जैसे कि मेरे अच्छे दोस्त संजय मांजरेकर.” वसीम जाफर के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी अपने रिएक्शन दिए. कुछ फैन्स ने इस ट्वीट में गौतम गंभीर को भी जोड़ने को कहा.

बता दें कि तीसरे वनडे मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मिलकर भारतीय बल्लेबाजी में एक नई जान फूंक दी. वनडे सीरीज के अंतिम मैच में भारत जब 5 विकेट के नुकसान पर 152 पर संघर्ष कर रहा था, तब इन दोनों ऑलराउंडर्स ने बड़ी पारियां खेलीं. तीसरे वनडे में टॉस जीत कर भारत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 78 गेंदों पर 63 रन बनाए, लेकिन भारत के विकेट निरंतर गिरते रहे. इसके बाद जडेजा ने पंड्या के साथ मिलकर भारत को 300 रन का आंकड़ा पार करवाया.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here