कृति सैनन ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग के लिए पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुंची, अक्षय कुमार कुछ दिन बाद टीम के साथ जुड़ेंगे

0
61
.

डेस्क। एक्ट्रेस कृति सैनन फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की पूरी कास्ट और टीम के साथ शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार कुछ दिन बाद पूरी टीम के साथ यहां जुड़ेंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा ने फ्लाइट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में अक्षय को छोड़कर ‘बच्चन पांडे’ की पूरी टीम फ्लाइट में बैठे दिखाई दे रही है।

वहीं एक अन्य फोटो में कृति सैनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, साजिद नाडियाडवाला अपनी फैमिली और क्रू के साथ प्लेन में मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं। कृति सैनन ने भी सोशल मीडिया पर फ्लाइट से कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।

फोटो शेयर करते हुए वर्धा ने लिखा, “पूरी तैयारियां हो गई है। हम जैसलमेर के लिए रवाना हो रहे हैं। बच्चन पांडे की पूरी कास्ट और क्रू तैयार है। यह एक मजेदार सफर होने वाला है। वर्धा ने आगे लिखा, अक्षय कुमार उर्फ ‘बच्चन पांडे’ हम सभी आपको याद कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, अक्षय और पंकज त्रिपाठी फिल्म की शूटिंग के लिए 1-2 दिन में जैसलमेर में टीम के साथ जुड़ेंगे।

फिल्म में गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे अक्षय
बता दें कि फिल्म ‘बच्चन पांडे’ पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया। ‘बच्चन पांडे’ एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे। अरशद वारसी फिल्म में अक्षय के राइट हैंड का रोल प्ले करेंगे। वहीं कीर्ति सेनन जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म की रिलीज डेट अब तक नहीं की गई है फाइनल
इन तीनों के अलावा जैकलिन फर्नांडीस, प्रतीक बब्बर, पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। पंकज और अरशद के लिए यह पहला मौका होगा, जब वह अक्षय के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल फाइनल नहीं की गई है। उम्मीद है कि फिल्म इस साल ही सिनेमाघरों में आएगी।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here