अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया FAU-G का एंथम, 26 जनवरी को लॉन्च होगा इंडियन गेम

0
36
.

डेस्क। पिछले साल चाइनीज गेम PUBG के बैन होने के बाद अक्षय कुमार ने देसी गेमिंग कंपनी के साथ मिलकर FAU-G गेम को लॉन्च करने की पहल की थी। अब इस गेम का एंथम खुद अक्षय ने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज कर दिया है। जबकि फुल फ्लैश लॉन्चिंग गणतंत्र दिवस के दिन यानी 26 जनवरी को होने वाली है।

यह गेम खेलने वालों को देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी जानकारी देगा। यह अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है। इस मोबाइल गेम से मिलने वाले रेवेन्यू का 20 फीसदी हिस्सा ‘भारत के वीर ट्रस्ट’ को डोनेट किया जाएगा।

अक्षय का पहला गेमिंग वेंचर
अक्षय ने एंथम शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- “FAU-G एंथम, चाहे देश के भीतर की समस्या हो या सीमा की… ये भारत के वीर हमेशा खड़े होते हैं। वे हमारे फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड हैं, हमारे FAU-G। एंथम के साक्षी बनिए।” एंथम के वीडियो में समुद्र तल से 14 हजार फीट की ऊंचाई वाली गलवान वैली दिखाई गई है। इस गेम को स्टूडियो nCore प्राइवेट लिमिटेड ने तैयार किया है। ये पहला मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम भी है।

अक्षय ने इस गेम को लेकर कहा था कि PUBG बैन के चलते लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, अब वे आत्मनिर्भर भारत अभियान का समर्थन करते हुए नया गेम FAU-G का मजा लेंगे।

प्ले स्टोर पर कर सकते हैं प्री-रजिस्ट्रेशन

  • FAU-G का पूरा नाम है ‘फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स’ है, जो प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।
  • जो यूजर्स प्री-रजिस्टर्ड होंगे, उन्हें एक पुश मैसेज मिलेगा जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।
  • एलिजिबल डिवाइसेस में गेम ऑटोमैटिकली डाउनलोड और इंस्टॉल होगा।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here