करियर की खातिर आमिर खान, गोविंदा ने छिपाई थी अपनी शादी की खबर, ये सेलेब्स भी शादीशुदा होकर बने रहे थे सिंगल

0
52
.

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ की खबरें जानने के लिए फैंस हमेशा से ही उत्सुक रहते हैं। कभी शादी तो कभी रिलेशन की खबरों से सेलेब्स सुर्खियों में बने रहते हैं मगर कुछ बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद खुद को जमाने की नजरों में सिंगल दिखाने की कोशिश की थी। आइए जानते हैं कौन हैं वो सितारे-

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर एंट्री मारी थी। इस फिल्म में रीना दत्ता ने भी एक छोटा सा रोल निभाया था। पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही रीना और आमिर 18 अप्रैल 1986 में शादी कर चुके थे। दोनों ने अपनी शादी की बात कई महीनों तक परिवार से छिपाई थी लेकिन कुछ महीनों बाद दोनों के घरवालों को इसकी खबर हो गई थी। बाद में आमिर के परिवार ने उन्हें करियर की खातिर कुछ दिनों तक ये बात छिपाने को कही थी क्योंकि इससे उनकी इमेज पर असर पड़ सकता था। दोनों के दो बच्चे ईरा खान और जुनैद हैं जिनकी कस्टडी तलाक के बाद रीना को मिली है। दोनों ने साल 2002 में तलाक लिया था।

राखी सावंत

बॉलीवुड की कन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने 28 जुलाई 2019 में शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया। हमेशा अपनी अटपटी बातों से लाइमलाइट में रहने वाली राखी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें कभी वो इंडियन तो कभी क्रिश्चन ब्राइड के रूप में नजर आ रही थीं। कई दिनों तक राखी ने इसे महज एक फोटोशूट बताया लेकिन कुछ महीनों बाद उन्होंने शादी करने की बात कबूल कर ली। राखी ने बताया कि उन्होंने एनआरआई रितेश से शादी कर ली है हालांकि अब तक रितेश की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है। कुछ लोग राखी की शादी को अब भी एक पब्लिसिटी स्टंट मानते हैं।

गोविंदा

90 के दशक के पॉपुलर स्टार गोविंदा ने 11 मार्च 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी। गोविंदा को डायरेक्टर आनंद सिंह ने अपनी फिल्म तन-बदन से लॉन्च किया था जो 1986 में रिलीज हुई थी। इसी बीच उनकी मुलाकात आनंद सिंह की साली सुनीता से हुई और एक साल में ही दोनों ने शादी कर ली। जब दोनों की शादी हुई थी तो गोविंदा की पहली फिल्म रिलीज ही हुई थी। अपने करियर की खातिर एक्टर ने 4 सालों तक शादी पर पर्दा डाले रखा था। मां की इच्छा के अनुसार गोविंदा ने साल 2015 में दोबारा सुनीता से पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। उनकी मां चाहती थीं कि गोविंदा 49 की उम्र में दोबारा शादी करें।

अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा शो में नजर आ रहीं अर्चना पूरन सिंह साल 1992 में परमीत सेठी से शादी की थी। अर्चना उस जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं लेकिन उनके प्रोफेशन के चलते परमीत के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। जब परिवार ने शादी से साफ इनकार कर दिया तो दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली। परिवार वाले दिक्कत ना करें इसलिए दोनों ने 4 सालों तक अपनी शादी पर राज बनाए रखा था। इस बात का खुलासा खुद अर्चना ने कपिल शर्मा शो में किया है।

जूही चावला

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में देश के कामयाब बिजनेसमैन जय मेहता से गुपचुप शादी कर ली थी। एक्ट्रेस ने शादी की बाद को लंबे समय तक छिपाकर रखा था। एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया कि जब उन्होंने शादी की तो उनका करियर पीक प्वाइंट पर था। शादी से उनके करियर पर असर ना पड़े इसलिए उन्होंने इस बात को राज ही रखा। एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय किसी के मोबाइल फोन में कैमरा नहीं हुआ करता था इसलिए शादी को राज रखना ज्यादा आसान था।

अरहान खान

बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड सदस्य बनकर आए अरहान खान टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में थे। जिस समय अरहान, रश्मि के साथ थे उससे पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी और साथ ही उनका एक बेटा भी था लेकिन रश्मि और बाकी लोग इससे पूरी तरह अनजान थे। इस बात का खुलासा सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर किया था। ये सुनकर रश्मि काफी शॉक हुई थीं और अरहान से अलग हो गई थीं।

पवित्र पुनिया

बिग बॉस 14 के घर में एजाज और पवित्र पुनिया की बढ़ती नजदीकियां काफी चर्चा में थीं। लेकिन घरवाले इस बात से अनजान थे कि वो पहले से शादीशुदा हैं। पवित्र इससे पहले बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। पारस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि पवित्र ने उनके शादीशुदा होने की बात छिपाई थी। जब एक दिन अचानक पारस के पास पवित्र के पति का कॉल आया तब उन्हें इस बात की जानकारी हुई और दोनों अलग हो गए।

दिव्या भारती

90 के दशक की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस दिव्या भारती की महज 19 साल की उम्र में मौत हो चुकी है। एक्ट्रेस 5 अप्रैल 1993 में अपनी बिल्डिंग से गिर गई थीं जिससे उनकी मौत हो गई। जांच में पता चला कि डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला और दिव्या ने साल 1992 में गुपचुप शादी कर ली थी। दिव्या काफी यंग थीं और उन्हें लगातार फिल्में मिल रही थीं इसलिए दोनों ने शादी को सीक्रेट ही रखा था।

अंगद हसीजा

सपना बाबुल का बिदाई फेम एक्टर अंगद हसीजा ने साल 2007 में परमीत हसीजा से गुपचुप शादी कर ली थी। अपनी फैन फॉलोविंग खो देने के डर से अंगद ने शादीशुदा होने की बात कई दिनों तक छिपाई रखी थी। दोनों की एक बेटी एंजल भी है।

 

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here