IND vs AUS Test: चौथा टेस्ट खेलने को तैयार हुए वीरेंद्र सहवाग, BCCI को दे दिया ये चौंकाने वाला ऑफर, कहा- क्वारंटीन हम देख लेंगे

0
67
.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर चोटिल हो रहे खिलाड़ियों की वजह से परेशान हैं। एक के बाद एक छह खिलाड़ी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इस लिस्ट में शामिल होने में ताजा नाम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) चोटिल हो रहे खिलाड़ियों को लेकर दुखी हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया जाने तक का मन बना लिया है।

मंगलवार को भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट से पहले जोरदार झटका लगा। टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मैच से बाहर हो गए। बुमराह को तीसरे मैच के दौरान चोट लगी थी जिसकी वह से अब वह आखिरी मैच नहीं खेल पाएंगे। इस वक्त चार मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर है। ब्रिसबेन में खेला जाने वाला चौथा टेस्ट सीरीज के लिए निर्णायक साबित होने वाला है।

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) अपने मजाकिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को उन्होंने एक ऐसा ही ट्वीट किया जिसके बाद वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए। दरअसर सहवाग ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ऑस्ट्रेलिया जाने की पेशकश कर दी।

सहवाग (Virendra Sehwag) ने चोटिल हो रहे खिलाड़ियों को लेकर चिंता जताई और लिखा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सहवाग ने लिखा, इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, अगर जो 11 पूरे ना हो रहे हों तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हूं। क्वारंटाइन का देख लेंगे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here