हाल ही में दोबारा पिता बने मनोज तिवारी बोले- सुरभि और मैंने लॉकडाउन में शादी की, बड़ी बेटी ने बनाया था इसका दबाव

0
63
.

न्यूज डेस्क। एक्टर, सिंगर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी 30 दिसंबर को दूसरी बार बेटी के पिता बने। अब एक इंटरव्यू में 49 साल के तिवारी ने अपनी दूसरी शादी का खुलासा किया, जो 8 महीने पहले ही लॉकडाउन के बीच गुपचुप तरीके से हुई थी। एक्टर की मानें तो उन्हें दोबारा शादी के लिए उनकी बड़ी बेटी ऋति ने दबाव बनाया था।

एडमिनिस्ट्रेटिव देखती थीं सुरभि

एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में मनोज ने कहा, “सुरभि (दूसरी पत्नी) और मैंने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में शादी की। वह मेरा एडमिनिस्ट्रेटिव वर्क देखती थी। दरअसल, वह सिंगर है और मेरे एक म्यूजिक वीडियो में गा चुकी है। मेरी बेटी ऋति ने सलाह दी कि सुरभि और मुझे शादी कर लेनी चाहिए। ऋति और सुरभि एक-दूसरे के साथ काफी कम्फरटेबल हैं।”

बड़ी बेटी रखेगी छोटी का नाम

मनोज तिवारी के मुताबिक, उनकी छोटी बेटी के जन्म के बाद उनकी बड़ी बेटी बहुत खुश है। वे कहते हैं, “ऋति जब वापस लौटेगी तो मेरी नवजात का नामकरण करेगी। अभी तक दोनों बहनें मिली नहीं हैं और मैं उनकी मुलाकात का इंतजार कर रहा हूं। उसने वीडियो कॉल पर नवजात को देखा है। लेकिन मिलने की बात कुछ और होती है।”

पहली पत्नी के बारे में भी बोले

पहली पत्नी रानी के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए मनोज ने कहा, “हमारे बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है। हमारे बीच काफी अच्छे ताल्लुकात हैं। 2010 में जब रानी के कहने पर मैं उससे सेपरेट हो गया था, तब मैं काफी टेंशन में था। उसके बाद जिंदगी अजीब सी हो गई थी।”

11 साल चली थी पहली शादी

मनोज तिवारी ने 1999 में सिंगर रानी तिवारी से शादी की थी। लेकिन यह चली नहीं और 2012 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों की एक बेटी ऋति ने 2019 में जब 12वीं की परीक्षा में अच्छा स्कोर किया तो मनोज ने उसे महंगे ब्रांड की घड़ी गिफ्ट की थी।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here