यूपी- स्कूल के लिए निकली शिक्षिका को रास्ते में रोककर शोहदों ने की छेड़छाड़, छात्रा ने मचाया शोर, तो…

0
79
.

क्राइम डेस्क। पुलिस और एंटी रोमियो स्क्वायड की निष्क्रियता से शोहदे फिर बेलगाम हैं। इस कदर कि छात्राओं से छेड़छाड़ के बाद उन्होंने पुलिस को चुनौती देते हुए कॉलेज की महिला शिक्षक को भी नहीं बख्शा। सोमवार को सरेआम उनसे एक दिन में दो बार छेड़छाड़ की गई। इस बार भी शिक्षिका व छात्राओं की ही सतर्कता काम आई और शोहदे अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाए। पीड़िता ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में अगवानपुर स्थित वनस्थली बालिका इंटर कॉलेज की एक महिला शिक्षक सोमवार सुबह घर से पढ़ाने निकलीं। उनके साथ दो छात्राएं भी थीं। शिक्षिका अगवानपुर-पाकबाड़ा बाइपास पर पहुंची, तभी बाइक सवार शोहदों ने उनका रास्ता रोक लिया। तीनों युवक शिक्षिका और छात्राओं से छेड़छाड़ करने लगे। घबराकर दोनों छात्राओं ने शोर मचा दिया, जिससे मौके पर राहगीर जमा होने लगे। भीड़ एकत्र देख शोहदों ने भागने की कोशिश की।

उधर, महिला शिक्षक ने घटना से कॉलेज प्रबंधन को अवगत कराया। इसके बाद घटना की जानकारी शेरुवा चौराहे पर मौजूद पुलिस कर्मियों को दी। पीड़ितों को अगवानपुर पुलिस चौकी जाने की सलाह देते हुए पुलिसकर्मियों ने पल्ला झाड़ लिया।

डटी रही शिक्षिका, शोहदों की बाइक से चाबी निकाली

भीड़ जमा होने के बाद भी शोहदे दबंगई पर कायम रहे। इस पर शिक्षिका ने खुद ही चौराहे पर मौजूद शोहदों की बाइक से चाबी निकाल ली। हालांकि, वे किसी तरह भागने में सफल रहे। घटना से एसएसपी प्रभाकर चौधरी को मोबाइल फोन के जरिए अवगत कराया। एसएसपी की फटकार के बाद चौकी प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

कॉलेज प्रबंधन से ही उलझी पुलिस

पुलिस की अकर्मण्यता पर कॉलेज प्रबंधन व चौकी प्रभारी के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। इसके बाद पीड़ित टीचर ने आरोपित शोहदों की बाइक की चाबी पुलिस को सौंप दी। थाना प्रभारी दरवेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस आरोपों की छानबीन कर रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here