शाहरुख खान से लेकर भाग्यश्री तक, लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर ये सितारे 2021 में दिखा सकते हैं अपनी चमक

0
44
.

डेस्क। साल 2020 में बॉलीवुड में कई बड़े बदलाव देखने मिले हैं। लॉकडाउन और सिनेमाघर बंद होने की स्थिति में कई बॉलीवुड स्टार इंडस्ट्री में अपना कमबैक नहीं कर सके। इस नए साल में शाहरुख खान, आमिर खान समेत कई सेलेब्स अपनी फिल्मों से जबरदस्त वापसी कर सकते हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

आमिर खान

साल 2018 में आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आए आमिर खान पिछले दो सालों से फिल्मों से दूर थे। पिछली फ्लॉप फिल्म के बाद आमिर खान साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर लाल सिंह चड्ढा से कमबैक करने वाले थे हालांकि महामारी के चलते ऐसा हो नहीं सका। फिल्म की शूटिंग मार्च में चंडीगढ़ में चल रही थी जिसे अचानक लॉकडाउन लगने से बीच में ही रोक दिया गया था। अब फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है जिसके बाद मेकर्स को सिनेमाघर खुलने की इंतजार है। संभवतः इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जा सकता है। लाल सिंह चड्ढा के अलावा आमिर मुगल फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।

भाग्यश्री

मैंने प्यार किया एक्ट्रेस भाग्यश्री इस साल बड़े पर्दे पर फिर एक बार अपने अभिनय का जादू चलाने वाली हैं। एक्ट्रेस कंगना रनोट स्टारर तमिलनाडु की पूर्व सीएम की बायोपिक में अहम किरदार निभाते नजर आएंगी। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाने वाला था लेकिन शूटिंग पूरी ना होने पर इसे पोस्टपोन कर अगले साल रिलीज किया जाएगा।

शाहरुख खान

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नजर आए शाहरुख खान पिछले 2 सालों से फिल्मों से दूर हैं। इस बीच एक्टर के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली ने बार्ड ऑफ ब्लड प्रोड्यूस की थी लेकिन दर्शकों को उनका अभिनय देखने का मौका नहीं मिला। अब लंबे समय बाद एक्टर एक दो नहीं बल्कि इस साल कई फिल्मों की सौगात लेकर आ रहे हैं। शाहरुख की फिल्म पठान और स्पाई यूनिवर्स इसी साल रिलीज होने वाली है। इसके साथ एक्टर एट ली और राजकुमार हीरानी की फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। फैंस का दो साल का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

सलमान खान

साल 2019 की फिल्म भारत में कटरीना कैफ के साथ नजर आए सलमान खान इस साल फिल्म राधे से कमबैक करने वाले हैं। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाने वाली थी हालांकि महामारी के चलते शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। फिल्म को लगातार डिजिटल प्लेटफॉर्म से अच्छे ऑफर मिल रहे हैं लेकिन मेकर्स इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं। इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही सलमान कभी ईद कभी दीवाली फिल्म में भी नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही सलमान ने अपने अगले प्रोजेक्ट अंतिम का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया है जिसमें वो सरदार की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को भी 2020 में रिलीज करने की तैयारी है।

प्रियंका चोपड़ा

साल 2019 में आई फिल्म द स्काई इस पिंक के बाद अब प्रियंका चोपड़ा द व्हाइट टाइगर, मां आनंद शीला की सीरीज और क्वांटिको के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही प्रियंका कल्पना चावला पर बन रही बायोपिक में कल्पना का रोल भी अदा कर सकती हैं। फिलहाल उन्हें फिल्म में कन्फर्म नहीं किया गया है। हीरा मंडी फिल्म भी 2021 में रिलीज हो सकती है।

जॉन अब्राहम

साल 2019 में फिल्म पागलपंती, बाटला हाउस, सत्यमेव जयते में नजर आए जॉन अब्राहम साल 2020 में एक दो नहीं बल्कि पांच फिल्मों में नजर आने वाले हैं। साल 2020 में सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है जो साल 2021 में बनकर तैयार हो जाएगी। इसके अलावा जॉन मुंबई सागा, अटैक, सरदार एंड ग्रैंडसन और पठान में नजर आएंगे।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन साल 2018 की फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। अब दो साल के बाद एक्ट्रेस इस साल मणि रत्नम की फिल्म पोनियन सेल्वन, गुलाब जामुन और जैस्मिनः स्टोरी ऑफ ए लीज्ड वुमन में नजर आने वाली हैं।

सोनम कपूर

द जोया फेक्टर के दो साल बाद सोनम कपूर फिर एक बार फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। सोनम साल 2020 में फिल्म ब्लाइन्ड में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक संजू में साल 2018 में नजर आने के बाद से ही रणबीर कपूर फिल्मों से दूर हैं। एक्टर पिछले दो सालों से आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का हिस्सा हैं। एक्टर इस फिल्म से 2020 में कमबैक करने वाले थे हालांकि महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका। अब 2021 में रणबीर ब्रह्मास्त्र के साथ शमशेरा में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर लव रंजन और संदीप रेड्डी वंगा की अनटाइटल फिल्मों में भी दिखेंगे।

रणवीर सिंह

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म गली ब्वॉय एक्टर पिछले 2 सालों से किसी नई फिल्म में नजर नहीं आए हैं। 2020 में रणवीर साल की शुरुआत में ही 1983 में हुए वर्ल्ड पर बनी फिल्म 83 लेकर आने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म पोस्टपोन हो गई। अब ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर जयेशभाई जोरदार, तख्त और सर्कस से अपने अभिनय का जादू चलाएंगे।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here