Maharashtra: धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप, मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है…

0
102
.

मुंबई. महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बीजेपी नेता और पूर्व सांसद क्रिकेट सोमैया ने उनके खिलाफ चुनाव आयोग में पत्नी, बच्चों और प्रॉपर्टी की जानकारी छिपाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

दूसरी पत्नी की बहन ने लगाया बलात्कार का आरोप

कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे ने सबके सामने यह बात स्वीकार की है कि उन्होंने दो शादियां की है। मुंडे दोनों बीवियों और बच्चों की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। मुंडे ने दोनों दोनों पत्नियों के नाम पर संपत्ति खरीदने की भी बात कही है उनकी दूसरी पत्नी की बहन ने मुंबई में उनके खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता और मुंडे के करीबी संबंध होने की बात उन्होंने कुबूल की है लेकिन साल 2019 के अक्टूबर महीने में चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में उन्होंने दो बीवियों और बच्चों की जानकारी को छिपाया है। इसलिए उनके खिलाफ मैं कार्रवाई की मांग करता हूँ।

मुंडे के खिलाफ बलात्कार की शिकायत

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक सिंगर ने बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है। सिंगर का आरोप है कि पहले उसने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को पत्र लिखकर इस बात की शिकायत की थी। लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पुलिस थाने में दर्ज हुई शिकायत

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक महिला ने मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने भी उसकी शिकायत को दर्ज नहीं किया गायिका ने कहा कि उसकी जान खतरे में है। पीड़िता ने धनंजय मुंडे पर साल 2006 से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बॉलीवुड में मौका दिलाने के नाम पर जबरदस्ती पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाये गए।

मुंडे ने दी सफाई

धनंजय मुंडे ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि मुझे बदनाम और ब्लैकमेल करने की साजिश की जा रही है। मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत और झूठे हैं। मुंडे ने कहा कि पत्नी के अलावा एक दूसरी महिला के साथ 2003 से मेरे संबंध थे। यह बात मेरे परिवार पत्नी और मित्र परिवार को पता थी। सहमति के आधार पर बने इन संबंधों से मुझे एक लड़का और एक लड़की भी कोई है। इन दोनों बच्चों को मैंने अपना नाम भी दिया है। स्कूल में एडमिशन से लेकर सभी दस्तावेजों में पिता के तौर पर मेरा नाम है। यह बच्चे मेरे साथ ही रहते हैं मेरे परिवार में पत्नी और मेरे बच्चों ने इन बच्चों को भी परिवार के सदस्य के रूप में स्वीकार किया है।

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here