सोनू सूद का खुलासा- दस साल पहले मिला था पॉलिटिक्स में आने का ऑफर लेकिन अभी वे सपने बाकी हैं, जिन्हें लेकर आया था

0
73
.

मनोरंजन डेस्क। सोनू सूद, प्रवासियों के मसीहा के तौर पर जब से काम कर रहे हैं, तभी से लोग उनके पॉलिटिक्स में आने के कयास लगा रहे हैं। हालांकि सोनू ने अभी तक इन सारी बातों को खारिज ही किया है। लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्हें दस साल पहले पॉलिटिक्स में आने का ऑफर मिल चुका है।

5-10 साल बाद भी राजनीति में एंट्री संभव है
सोनू ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि एक एक्टर के तौर पर अभी मुझे लम्बा रास्ता तय करना है। उन सपनों के साथ, जिन्हें मैं लेकर आया था, वे अभी पूरे नहीं हुए हैं। मुझे लगता है कि उन्हें पूरा करना पहली प्राथमिकता है। राजनीति में जाने का कोई फिक्स टाइम नहीं होता, कोई काल नहीं निश्चित नहीं है। उसे 5 या 10 साल बाद भी जॉइन कर सकते हैं। मुझे 10 साल पहले ऑफर मिला था। अभी भी मिल रहे हैं, लेकिन मेरा कोई इंटरेस्ट नहीं हैं।

जिम्मेदारी मिली तो मदद नहीं कर पाऊंगा-सोनू
सोनू ने आगे कहा- मैं सोचता हूं कि मुझे वही चीजें करनी चाहिए, जिनमें मैं एक्सपर्ट हूं और उनके साथ न्याय कर सकता हूं। अगर मुझे कोई जिम्मेदारी दी जाती है तो मैं गांव और शहरों में लोगों की मदद करने नहीं जा पाऊंगा। जो सबसे जरूरी है। तो जब मैं उनका एक हिस्सा बन सकता हूं, उनके साथ रहकर उनकी सेवा कर सकता हूं तो मैं उसी बारे में सोचूंगा। फिलहाल एक एक्टर के तौर पर बहुत कुछ करना बाकी है। बहुत कुछ अचीव करना है। बाकी चीजों के लिए समय है।

सोनू ने बिग बी को दी अपनी किताब
हाल ही में सोनू सूद कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी किताब आई एम नो मसीह अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की। सोशल मीडिया पर इन पलों को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- नए साल की बेहतरीन शुरुआत हुई है। मैं यहां देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इंसान के साथ हूं। अमित जी, हमसे मिलें आज रात 9 बजे, केबीसी पर जहां मेरी किताब आई एम नो मसीह का अनावरण होगा। पूरी दुनिया सभी भाईयों के लिए एक खुशहाल शुरुआत। जो अच्छा लगे उसे करते रहो।Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here