IND vs AUS: वसीम जाफर ने बिना नाम लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन को किया Troll, कहा- मैं उलझा तो अंत कैच टपकाने से होगा

0
38
.

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहने लगे हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है, दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जा रही है।

पहले तीन मैच के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था, जो ड्रॉ पर छूटा था। उस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन विकेट के पीछे से भारतीय बल्लेबाजों को स्लेज कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कुछ कैच भी टपका डाले। वसीम जाफर (Wasim Jaffer) को लेकर एक फैन ने ट्विटर पर कुछ लिखा, जिसके जवाब में इस भारतीय बल्लेबाज ने पेन को ट्रोल कर डाला।

हर्षित अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘सोचो जरा वसीम भाई विकेटकीपर के तौर पर खेल रहे हैं और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को स्लेज कर रहे हैं।’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने लिखा, ‘दोस्त अगर मैं स्लेजिंग में उलझूंगा तो अंत कैच टपकाने से होगा।’ वसीम जाफर (Wasim Jaffer) भारत के लिए कुल 31 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 34.11 की औसत से 1944 रन बनाए हैं। वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पांच सेंचुरी, 2 डबल सेंचुरी और 11 हाफसेंचुरी जड़ी हैं। जाफर का फर्स्ट क्लास करियर शानदार रहा है।

सीरीज की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया, जो कि डे-नाइट टेस्ट था और उसमें ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। उस मैच में भारतीय टीम दूसरी पारी में महज 36 रन बना सकी थी। इस मैच के बाद कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए थे। इसके बाद दूसरे टेस्ट में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कराई। सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन आर अश्विन और हनुमा विहारी ने करीब 42 से ज्यादा ओवर खेलकर टीम इंडिया को हार से बचाया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here