मालवी मल्होत्रा ने उर्मिला मातोंडकर से की मुलाकात, बोलीं- उन्होंने मुझे मेरी सुरक्षा का आश्वासन दिया

0
37
.

मनोरंजन डेस्क। टीवी और साउथ एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के साथ तकरीबन दो महीने पहले एक खौफनाक घटना हुई थी। उनके एक दोस्त योगेश कुमार महिपाल सिंह ने उनपर चार बार चाकू से हमला कर उनकी जान लेने की कोशिश की। यह मामला एक तरफा इश्क का था। लड़के का प्रपोजल ठुकराने पर मालवी को इस जानलेवा हमले का सामना करना पड़ा।

हादसे के बाद मालवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी हुई थी। स्वाभाविक रूप से इस घटना ने मालवी के जीवन को पूरी तरह से बदल दिया। हाल ही में उनकी मुलाकात एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर से हुई। जिन्होंने मालवी के डर को दूर करने में उनकी मदद की।

उर्मिला मातोंडकर से मिलकर बहुत खुश हूं

इस बारे में मालवी ने बताया, “उर्मिला मातोंडकर से मिलने का अनुभव बहुत ही अच्छा था। बातचीत से पता चला की इस केस में वे पूरी तरह से मेरे साथ हैं। वास्तव में उन्होंने न्यायिक रूप से मेरा समर्थन करने के लिए बहुत से लोगों से संपर्क किया और इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा। जब मैं उनसे मिली तो मुझे ठीक होते देख वह बहुत खुश हुईं। वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह एक भावुक महिला भी हैं। मैं वास्तव में खुश हूं कि वह शिवसेना में शामिल हुईं। क्योंकि वह एक शक्तिशाली पद पर होने के लायक हैं।”

उर्मिला ने मुझे मेरी सुरक्षा का आश्वासन दिया

उर्मिला ने मालवी से यह भी कहा कि वह पूरी तरह से मुंबई में रहने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ हैं। जो इस तरह की गुंडागर्दी करते हैं। क्योंकि यह महिलाओं के लिए भारत का सबसे सुरक्षित शहर माना जाता है। उन्होंने कहा कि अधिकारी कुछ सख्त कानूनों पर काम कर रहे हैं, जो महिलाओं को हर तरह के गुंडों से बचाएंगे। इस पर मालवी ने कहा, “जब मैंने उर्मिला से मुलाकात की और उनसे बात की, उसके बाद मुझे मुंबई में वास्तव में सुरक्षित महसूस हुआ। क्योंकि उन्होंने मुझे समर्थन दिया। यहां तक कि मेरे माता-पिता भी खुश हैं। क्योंकि उन्होंने मुझे मेरी सुरक्षा का आश्वासन दिया।” बता दें कि मालवी के साथ यह घटना 26 अक्टूबर को हुई जहां उन्होंने मृत्यु को बहुत करीब से देखा। आरोपी लड़के को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने हिरासत में लिया था।

‘उड़ान’ में कर चुकीं काम

हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here