लाल सिंह चड्‌ढा में मैंने प्यार किया के प्रेम का कैमियो करेंगे सलमान, सीन के लिए आमिर भी हुए क्लीन शेव

0
52
.

मनोरंजन डेस्क। 2020 ने फिल्मी दुनिया को कुछ खास नहीं दिया, पर 2021 नई उम्मीदें लेकर आया है। सितारों को उम्मीद है कि आने वाले साल में सबकुछ बेहतर होगा। इस बीच सलमान खान और आमिर के फैंस के लिए भी अच्छी खबर आ रही है। दोनों एक बार फिर एक ही फिल्म में नजर आएंगे।

सलमान फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा में कैमियो करते नजर आएंगे। यह किरदार 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया के प्रेम का होगा। इस फिल्म की सफलता के बाद सलमान ने कई फिल्मों में प्रेम के नाम से ही लीड रोल निभाया है।

31 साल पहले रिलीज हुई थी मैंने प्यार किया

मैंने प्यार किया की शूटिंग ऊटी में हुई थी और लाल सिंह चड्‌ढा में सलमान के रोल के लिए मुंबई में ही ऊटी जैसा सेट बनाया गया है। फिल्म का सेट भी 1989 के हिसाब से ही बनाया गया है, जब सलमान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लाल सिंह चड्‌ढा के सीन के मुताबिक, सलमान इसमें फिल्म के गाने दिल दीवाना की शूटिंग करते नजर आएंगे। इस सीन के लिए डिजाइनर एश्ले रेबोलो ने खासतौर पर वही मशहूर ब्लैक जैकेट डिजाइन की है, जिसे सलमान ने 1989 में पहना था।

इस सीन में आमिर का किरदार एक 20 साल के आर्मी जवान का है, जो सलमान को शूटिंग करते देखना चाहता है और उनसे मिलना चाहता है। इस कैरेक्टर में उतरने के लिए आमिर कई हफ्तों से क्लीनशेव हैं।

आमिर और सलमान का यह फोटोशूट उनकी फिल्म अंदाज अपना अपना के समय का है, जो साल 1994 में आई थी।

जनवरी में होगी सीन की शूटिंग
इस सीन की शूटिंग आमिर और सलमान के छुट्टियों से लौटने के बाद 8 जनवरी को बांद्रा के महबूब स्टूडियो में होगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। इसमें फॉरेस्ट गम्प की भूमिका टॉम हैंक्स ने निभाई थी। लाल सिंह चड्ढा की कहानी के मुताबिक, यह किरदार 30 साल में देश के करीब 100 शहरों की यात्रा करता है और इसके साथी ही सामाजिक, राजनीतिक, खेल जैसे क्षेत्रों में अहम मुकाम भी हासिल करता है।

जहां तक बात सलमान के कैमियो की है, तो उन्हें 1989 वाला लुक देने के लिए VFX पर काफी काम किया जाएगा, क्योंकि सलमान अपनी फिल्म अंतिम के लिए अभी दाढ़ी वाले लुक में हैं।

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here