सुबह-सुबह सोशल मीडिया लाइव आईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- जिन्हें मुझसे प्रॉब्लम है, वो मुझे अनफॉलो कर दें…

0
41
.

डेस्क। अंकिता लोखंडे को पिछले कुछ महीनों से लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन करते हुए अपने फैंस से बातचीत की और ट्रोल्स को करारा जबाव भी दिया।

अंकिता ने कहा, “मुझे पता है कि लोग मेरे बारे में क्या कह रहे हैं। लेकिन न ही ये मुझे इफेक्ट करता है और न इससे मुझे कोई फर्क पड़ता है। अगर किसी को मुझसे कोई प्रॉब्लम है तो वो मुझे अनफॉलो कर सकता है।” साइन आउट करने से पहले एक्ट्रेस ने कहा, “प्यार और सकारात्मकता फैलाओ।”

फैंस के साथ शेयर किया मॉर्निंग रूटीन

एक्ट्रेस ने लाइव सेशन में कहा, “मैं 1 जनवरी 2020 से मेडिटेशन कर रही हूं और जल्दी ही इसका एक साल पूरा हो जाएगा। इससे पहले मैं कभी सुबह 11 बजे से पहले नहीं उठी। अब मैं सुबह 4:30 पर उठ कर मॉर्निंग वॉक करने के बाद मेडिटेशन करती हूं। मेडिटेशन से पहले मैं किसी जगह एक मिनिट से ज्यादा नहीं बैठ पाती थी। लेकिन अब मैं एक ही जगह पर घंटों तक बैठ सकती हूं।”

बॉयफ्रेंड की गोद में बैठने पर हुईं थी ट्रोल

अंकिता ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड की गोद में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था। कई यूजर्स ने उनके इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स किए थे।

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here