गौहर-कुशाल से सलमान-संगीता तक, शादी टूटने या ब्रेकअप होने के बाद भी इन सेलेब जोड़ियों की नहीं टूटी दोस्ती

0
185
.

डेस्क। गौहर खान ने 25 दिसंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से निकाह किया। निकाह के दूसरे दिन ही वह शूटिंग करने लखनऊ निकल पड़ीं। इस बीच फ्लाइट में एक दिलचस्प वाकया हुआ। उनकी मुलाकात अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गई। कुशाल ने गौहर को निकाह की बधाई दी। दोनों की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है।

गौहर-कुशाल

बिग बॉस 7 के दौरान अपने रोमांस के चलते बेहद सुर्खियों में थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है और ये दोनों दोस्त हैं। गौहर-कुशाल के अलावा और भी सेलेब्स हैं जो ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड के साथ टच में हैं और उनकी दोस्ती बरकरार है। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों पर…

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

‘बचना ए हसीनों’ की शूटिंग के दौरान रणबीर-दीपिका करीब आए थे। दोनों कुछ साल रिलेशन में रहे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर को लेकर कुछ इंटरव्यू में भड़ास निकाली थी लेकिन जहां प्रोफेशनल फ्रंट की बात आई तो दोनों ने अपनी कड़वाहट भुला दी और दोस्त बन गए। ब्रेकअप के बाद इनकी जोड़ी ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में देखी गई।

रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा

फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में काम करने के दौरान रणवीर और अनुष्का बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते थे। यह बॉन्डिंग ब्रेकअप के बाद भी जारी रही। दोनों ने ‘दिल धड़कने दो’ में ब्रेकअप के बाद ही काम किया था जिसमें इनकी केमिस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी।

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक-सुजैन ने 2017 में अपनी 17 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी लेकिन इसके बावजूद दोनों दोस्त हैं। दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ते और उन्हें साथ में पूरा समय देने की कोशिश करते हैं। लॉकडाउन में भी सुजैन ऋतिक के घर में शिफ्ट हो गई थीं ताकि उनके बच्चों को मां-पिता में से किसी की कमी ना खले। इसके अलावा ऋतिक और सुजैन फैमिली के हर फंक्शन में भी साथ ही हिस्सा लेते हैं।

कटरीना कैफ-सलमान खान

सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ़्रेंड्स के लिए मन में कोई कड़वाहट नहीं रखते। कटरीना के साथ भी उनका रिश्ता कुछ ऐसा ही है। दोनों ने छह साल पुराने रिश्ते को तोड़ा तो भी अच्छे दोस्त बने रहे। कटरीना आज भी खान फैमिली के बेहद करीब हैं और वह फैमिली फंक्शन में हिस्सा लेती हैं।

सलमान खान-संगीता बिजलानी

कटरीना की तरह ही सलमान एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ दोस्ती निभा रहे हैं। सलमान ने जब बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की थी तो संगीता उनकी गर्लफ्रेंड थीं। दोनों के शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन शादी नहीं हुई।इसके बावजूद दोनों दोस्त बनकर सालों से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं।

 

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here