लखनऊ- बहन को प्रेमी के साथ इस हालत में देखा तो आगबबूला हुआ भाई, किया कुछ ऐसा जानकर हिल जाएंगे…

0
67
.

क्राइम डेस्क। राजधानी में एक युवती के भाइयों ने उसे प्रेमी के साथ आपत्‍तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। यह देख आग बबूला हुए युवती के तीनों भाइयों ने मिलकर प्रेमी को लात-घूंसों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद उसे अधमरी हालत में रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने युवती के तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर, प्रेमी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दरअसल, मामला सुशांत गोल्फ सिटी इलाके का है। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, जानकीपुरम के अकिलापुर निवासी 23 वर्षीय युवक सीजी सिटी स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। उसका क्षेत्र में ही रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती से करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती शनिवार को वह युवती से मिलने पहुंचा।

इस दौरान युवती को प्रेमी के साथ उसके तीनों भाइयों ने आपत्‍तिजनक हालत में पकड़ लिया। इस पर युवती के तीनों भाइयों ने युवक को पकड़कर जमकर पीटना शुरू कर दिया। पीटने के बाद जब प्रेमी बदहवास हो गया तो उसे रेलवे ट्रैक किनारे फेंक दिया। होश आने पर प्रेमी ने अपने परिवारीजनों को फोन किया। परिवारीजन पहुंचे।

गंभीर हालत में प्रेमी को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। प्रेमी की परिजनों ने युवती के तीनों भाइयों के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद रविवार देर शाम युवती के तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here