कंगना रनौत फैमिली के साथ बर्फीले पहाड़ों के बीच हाईकिंग के लिए पहुंची, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

0
52
.

डेस्क। एक्ट्रेस कंगना रनौत शुक्रवार (25 दिसंबर) को अपनी फैमिली के साथ बर्फीले पहाड़ों के बीच हाईकिंग के लिए पहुंची थी। अपनी इस फैमिली ट्रिप की कुछ फोटोज कंगना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, भाभी ऋतू और भतीजा पृथ्वीराज भी दिखाई दे रहे हैं।

फोटोज शेयर कर कंगना ने लिखा, मैं कल अपनी फैमिली के साथ हाईकिंग पर गई थी। अद्भुत अनुभव रहा। फोटोज के लिए इंस्टाग्राम क्वीन मेरी भाभी का शुक्रिया। वह कैमरा फिल्टर्स के बारे में सब कुछ जानती हैं और मुझे उन्हें यूज करना भी सिखा रही हैं।

‘धाकड़’ के लिए तैयारियां कर रही हैं कंगना

बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए तैयारियां कर रही हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई की भूमिका में नजर आएंगी। शुक्रवार को कंगना ने फिल्म के लिए तैयारियों की अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। फोटो में कंगना चेहरे का प्रोस्थेटिक मेजरमेंट देते दिखाई दे रही हैं। ‘धाकड़’ की तैयारियों के अलावा कंगना इन दिनों ‘तेजस’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

कंगना की ‘थलाइवी’ जल्द होगी रिलीज

कंगना ने इससे पहले फिल्म ‘थलाइवी’ में इस प्रोस्थेटिक मेजरमेंट प्रोसेस का इस्तेमाल किया था। ‘थलाइवी’ में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना ने अपना वजन भी बढ़ाया था। ‘थलाइवी’ ए.एल विजय के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म जल्द ही हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here