Maharashtra: शिवसेना ने किया बंगाल चुनाव लड़ने का ऐलान, संजय राउत ने बीजेपी पर कसा तंज…

0
143
.

मुंबई. शिवसेना द्वारा पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (Shivsena will Contest West Bengal Assembly Election) लड़ने की घोषणा के बाद महाराष्ट्र से लेकर बंगाल तक सियासी पारा चढ़ चुका है। शिवसेना के इस फैसले के बाद बीजेपी में भी मंथन शुरू हो चुका है। आज शिवसेना का कहना है कि वह किसी पार्टी विशेष को हराने की नियत से बंगाल नहीं जा रहे हैं।

बंगाल इलेक्शन पर बोले राउत

शिवसेना नेता संजय राउत (Shivsena Leader Sanjay Raut) ने कहा कि बीते कई सालों से हमारी पार्टी के लोग वेस्ट बंगाल पर काम कर रहे हैं। हमारा हिंदुत्व वहां भी मजबूत है। जहां तक लोग आरोप लगा रहे हैं कि हम वोट काटने के लिए बंगाल जा रहे हैं तो वहां पहले से ही कुछ पार्टियों ने यह व्यवस्था कर रखी है। एमआईएम के नाम पर शिवसेना थोड़ा रिसर्च जरूर करेगी। फिलहाल हम अपनी पार्टी का विस्तार करने के लिए पश्चिम बंगाल जा रहे हैं ना कि किसी पार्टी को हराने के लिए।

गंभीर है अर्नब का मामला

अर्नब गोस्वामी के चैट लीक होने के बाद उठे बवाल को लेकर संजय राउत ने बीजेपी को घेरते हुए कहा है कि यह मसला बेहद गंभीर और देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। इस मुद्दे पर बीजेपी के नेताओं को बोलना चाहिए। यह मामला देश की आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। जो मिलिट्री के सीक्रेट लीक करता है। उसका तो कोर्ट मार्शल किया जाता है, हमने यही देखा है। अर्नब को तो यह पहले से ही मालूम था कि पुलवामा होने वाला है। बालाकोट का उन्हें पहले से ही पता था। इसका मतलब यह है कि राष्ट्र की सुरक्षा में सेंध लगी थी। ऐसे में अगर हम यह कहेंगे कि देश सुरक्षित नहीं है तब देश के गृहमंत्री क्या जवाब देंगे? हमारा उनसे यही सवाल है कि क्या आप कोर्ट मार्शल करेंगे? क्योंकि डिफेंस से जुड़ा हुआ मसला है।

Source link

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here