यूपी- पहले BA की छात्रा से की दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, फिर जो हुआ…

0
140
.

क्राइम डेस्क। फ्रेंडशिप ऐप के जरिए दोस्‍ती करने वाला तीन माह से छात्रा को ब्‍लैकमेल कर रहा था। इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल की धमकी देकर उससे रुपये मांग रहा था। बदनामी के डर से छात्रा ने उसके खाते में 10 हजार रुपये भेज भी दिए। जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने गगहा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी विवेचना बांसगांव पुलिस कर रही थी। साइबर सेल की मदद से थाना प्रभारी ने छात्रा से मिलने आए आरोपित को पकड़ लिया। गगहा क्षेत्र की रहने वाली बीए की छात्रा है।

फ्रेंडस एप के जरिए उसकी जान पहचान बिहार, जमुई के महुगांव निवासी रंजीत यादव से हुई थी। आनलाइन चैटिंग के दौरान एक-दूसरे का नंबर लेकर दोनों बात करते थे। इस दौरान रंजित ने छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।
जिसे वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांग रहा था। 10 हजार रुपये मिलने के बाद अपने साथ रहने का दबाव बना रहा था। जिसकी जानकारी छात्रा ने परिजनों को दी तो उन्‍होंने गगहा थाने में जालसाजी, धमकी देने व आइटी एक्‍ट का केस दर्ज करा दिया।

जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक बांसगांव जेएन सिंह कर रहे थे। सोमवार को रंजित छात्रा को अपने साथ ले जाने गोरखपुर पहुंचा। कौड़ीराम में लोकेशन मिलने पर बांसगांव पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद हुआ।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here