यूपी- लापता किशोरी का अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला शव, परिजनों ने जताई इस बात की आशंका…

0
83
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के महराजगंज के एक गांव में 12 वर्षीय किशोरी की निर्मम हत्या से हड़ंकप मच गया है। किशोरी का शव गांव के पास एक जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद आरोपित ने किशोरी को गला दबाकर मार डाला। मंगलवार की सुबह किशोरी का शव मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

मृत किशोरी की मां ने सोमवार की शाम को पुरंदरपुर थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री साइकिल लेकर लकड़ी लाने के लिए जंगल की तरफ गई थी। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उसका अपहरण कर बीच जंगल में लेकर चला गया।

सूचना पर चौकी इंचार्ज लक्ष्मीपुर आरएस चौधरी पुलिस फोर्स के साथ जंगल में किशोरी की तलाश करते रहे। देर रात किशोरी की साइकिल व चप्पल बरामद कर लिया गया किंतु किशोरी का पता नहीं चला। पूरी रात ग्रामीण व पुलिस के जवान किशोरी की खोजबीन करते रहे।

खून ने लथपथ शव मिला

बैरहवा नाले के पास जंगल में मंगलवार की सुबह किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला। वह खून से लथपथ थी। मृत किशोरी का शव व घटना स्थल के हालात देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका स्वजन जता रहे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही फरेंदा, कोल्हुई, बृजमनगंज व पुरंदरपुर थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here