IPL 2021: CSK के ये दो अनुभवी खिलाड़ी होंगे टीम से बाहर, इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों के भी खेलने पर संशय बरकरार…

0
56
.

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2021 का ऑक्शन फरवरी में होना है। इससे पहले आइपीएल की आठ टीमों को अपने खिलाड़ियों को रिटेन करने और रिलीज करने के लिए डेडलाइन मिल गई है। इसी बीच रिपोर्ट सामने आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स यानी CSK की फ्रेंचाइजी अपने चार खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है। यहां तक कि दो खिलाड़ियों को रिलीज करने की बात सामने आ गई है, जबकि दो खिलाड़ियों पर अभी संशय बना हुआ है।

CSK अनुभवी लेग स्पिनर पीयुष चावला और सलामी बल्लेबाज Murali Vijay को रिलीज करेगी, जबकि सुरेश रैना और केदार जाधव को भी टीम रिलीज कर सकती है। आज इस पर फैसला हो जाएगा। फ्रेंचाइजियों को आज शाम तक खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन करना है, क्योंकि अगले महीने मिनी ऑक्शन होना है। इसी बीच खबर है कि CSK 6 करोड़ 75 लाख में खरीदे गए पीयुष चावला को रिलीज करेगी।

MS Dhoni की कप्तानी वाली टीम 2 करोड़ रुपये में खरीदे गए Murali Vijay को भी टीम से बाहर कर सकती है, जबकि 2 करोड़ रुपये सैलरी पाने वाले शेन वॉटसन के रिप्लेसमेंट की तलाश में भी CSK किसी ओपनर पर बोली लगा सकती है। इसके अलावा 7 करोड़ 80 लाख रुपये की सैलरी पाने वाले केदार जाधव को भी टीम से बाहर किया जा सकता है, क्योंकि उनका प्रदर्शन पिछले सीजन में बहुत ही खराब रहा है।

हालांकि, CSK मैनेजमेंट केदार जाधव को लेकर टीम के कप्तान MS Dhoni से बात करेगी। वहीं, CSK के दूसरे बड़े चेहरे यानी सुरेश रैना पर भी संशय बना हुआ है, जो 11 करोड़ रूपये सैलरी के तौर पर CSK से ले रहे थे। हालांकि, पिछले साल मैनेजमेंट ने कहा था कि वे अपने उपकप्तान को रिलीज नहीं करेंगे, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए माना जा रहा है कि उनके टीम के साथ बने रहने के चांस 50-50 हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here