यूपी- किसी काम से बैंक गई थी मां, 15 मिनट बाद वापस लौटी, तो घर के अंदर से आ रही थी बेटी के चीखने की आवाज, गेट खोलकर देखा तो उड़ गए होश

0
89
प्रतीकात्मक फोटो।।
.

क्राइम डेस्क। बरेली के इज्जतनगर में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां एक 8वीं के छात्र ने कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म के प्रयास और आरोपित के स्वजन के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

इज्जतनगर में सपरिवार रहने वाली शिक्षिका ने बताया कि मंगलवार सुबह वह बैंक गई थीं। 15 मिनट बाद वापस लौंटीं तो बेटी के चीख सुनी। गेट अंदर से बंद था। किसी तरह छोटे बेटे ने गेट खोला तो उन्होंने देखा कि घर के सामने रहने वाला आठवीं का छात्र बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। उनको देखकर भागने लगा।

उन्होंने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर चाकू से हमला कर दिया। इसी दौरान उनकी बेटी ने पुलिस को सूचना दी। तभी आरोपित के स्वजन भी वहां आ गए। शिक्षिका का आरोप है कि उन्होंने जान से मारने की धमकी दी।

पिछले डेढ़ साल से थी दोनों में दोस्ती

आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि 2019 में शिक्षिका ने उनके घर के सामने मकान लिया था। डेढ़ साल से उसकी छात्र से दोस्ती थी। दोनों वाट्सएप पर चैटिंग भी करते थे।

इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा ने बताया पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here