यूपी- परिजन बोले- शादी के बाद दीपिका घर आई तो उसका व्यवहार अच्छा नहीं था, वह अपने पति से आए दिन…

0
104
.

क्राइम डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दुल्हन शादी के महज छह दिन बाद जेवरात और पैसा चुराकर भाग गई। दूल्हा और उसके स्वजनों ने इस विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर दारागंज पुलिस ने दुल्हन दीपिका, उसकी मां, पिता, बहन, भाई, दोस्त जावेद व कुछ अज्ञात के खिलाफ चोरी, धोखाधड़ी, धमकी व साजिश के आरोप में मुकदमा कायम किया है।

मैरिज ब्‍यूरो के जरिए हुई थी शादी

दारागंज थाना क्षेत्र के एक मुहल्‍ले के रहने वाले एमके पांडेय रिटायर्ड कर्मचारी हैं। उनका बेटा विदेश में रहता था, मगर लॉकडाउन के दौरान घर आ गया। इसी दौरान जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए बेटे का परिचय दीपिका पांडेय से हुआ। फिर 10 दिसंबर 2020 को एक होटल में दोनों की शादी हुई। एमके पांडेय का आरोप है कि शादी के बाद जब दीपिका घर आई तो उसका व्यवहार अच्छा नहीं था। वह अपने पति से झगड़ा करने लगी। शिकायत पर उसकी मां ने भी धमकाया। करीब पांच दिन बाद दीपिका के दोस्त जावेद ने अपने कुछ साथियों के साथ आकर उनका घर जलाने के इरादे से कार में आग लगा दी। तब उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया।

एक आरोपित को दारागंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी आरोप है कि 16 दिसंबर को दीपिका छह लाख के जेवरात और एक लाख 80 हजार रुपये चुराकर अपने घरवालों के साथ भाग गई। इंस्पेक्टर दारागंज जेपी शाही का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here